चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

chandauli news: आपरेशन सड़क पर सुरूर चलाकर पुलिस उतारेगी नशेबाजों का नशा, दो दिन में 450 से अधिक नशेबाजों के खिलाफ हुई कार्रवाई

चंदौली। शराब पीकर अराजकता फैलाई तो कार्रवाई तय मानिए। कानून व्यवस्था को मजबूत रखने और सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने को पुलिस ने आपरेशन सड़क पर सुरूर शुरू किया है। पिछले दो दिनों में 450 से अधिक नशेबाजों के खिलाफ कार्रवाई हुई है।

 

एसपी चंदौली डा. अनिल कुमार के निर्देश पर आपरेशन सड़क पर सुरूर अभियान शुरू किया है। जिसके तहत जनपद के समस्त थाना क्षेत्रों में सार्वजनिक स्थानों पर मादक पदार्थों का सेवन कर अराजकता फैलाने वालों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है। दो दिनों में 450 से अधिक लोगों के विरुद्ध आईपीसी की धाराओं के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पुलिस ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्यवाही के साथ शराब के सेवन से होने वाले आर्थिक व शारीरिक हानि के साथ ही सामाजिक प्रतिष्ठा व परिवार के सदस्यों पर पड़ने वाले प्रतिकूल प्रभाव को लेकर जागरूक भी कर रही है। एसपी ने बताया कि जनपद के समस्त अधिकारी व थाना प्रभारियों को आपरेशन सड़क पर सुरूर अभियान लगातार चलाते हुए कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं। अभियान निरन्तर पूरे जनपद में चलता रहेगा।

Back to top button
error: Content is protected !!