fbpx
चंदौलीराज्य/जिलाविधान सभा चुनाव

चंदौलीः बीजेपी प्रत्याशी के समर्थकों और ग्रामीणों में विवाद, चुन-चुन कर मारने की धमकी, वायरल वीडियो का पुलिस ने लिया संज्ञान

चंदौली। विधान सभा चुनाव प्रचार में लगे राजनीतिक दलों के समर्थकों का उत्साह कहीं-कहीं आचार संहिता को तार-तार कर दे रहा है। ऐसा ही एक प्रकरण सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। चकिया विधान सभा के नौगढ़ क्षेत्र में जनसंपर्क के लिए निकले बीजेपी प्रत्याशी के समर्थकों का गांव के कुछ लोगों से विवाद हो गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चुन-चुन कर मारने की धमकी दी। हालांकि वीडियो में यह भी साफ है कि गुंडों को मारने की बात कही जा रही है। बहरहाल पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो नौगढ़ क्षेत्र का बताया जा रहा है। बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे कार्यकर्ताओं का गांव के कुछ युवकों से विवाद हो गया। बात बढ़ी तो उत्साही समर्थकों ने कह दिया कि योगी की सरकार बनी तो गुंडों को चुन-चुन का मारा जाएगा। यही वीडियो वायरल हो रहा है। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि दीपक गुप्ता ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि वीडियो को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। वीडियो में गुंडों को चुन-चुन कर मारने की बात कही जा रही है। वहीं पुलिस मीडिया सेल ने बयान जारी करते हुए कहा है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। सीओ नौगढ़ को मामले की जांच सौंपी गई है। जांच के बाद प्राप्त तथ्यों के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button