चंदौलीराज्य/जिला

चंदौली स्वास्थ्य विभाग में तैनात बाबू की कारस्तानी, सीएमओ का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर घूम आया अमेरिका, रखता है असलहा, बीजेपी विधायक ने उठाया मामला, डीएम से मांगा जवाब

चंदौली। संयुक्त  चिकित्सालय चकिया में तैनात लिपिक प्रमोद मिश्रा पर कुशीनगर के विधायक डा. असीम कुमार ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक ने विधान सभा में प्रश्नकाल के दौरान इस मामले को उठाते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग का लिपिक सीएमओ का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर न सिर्फ अमेरिका घूम आया बल्कि बगैर अनुमति के अपने नाम से शस्त्र का लाइसेंस भी बनवा लिया है, जो कर्मचारी नियमावली के विरुद्ध है। पुलिस उपमहानिरीक्षक मानवाधिकार शैलेश कुमार यादव ने चंदौली डीएम के तत्काल जवाब मांगा है।

कुशीनगर के तमकुहीराज विधान सभा से बीजेपी विधायक डा. असीम कुमार ने विधान सभा में स्वास्थ्य विभाग के बाबू पर गंभीर आरोप लगाए। विधान सभा अध्यक्ष तक अपनी बात पहुंचाते हुए कहा कि प्रमोद मिश्रा की तैनाती वर्तमान में संयुक्त जिला चिकित्सालय चकिया में है। बगैर शासन से अनुमति लिए सीएमओ का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर अमेरिका का दौरा किया साथ ही अपने नाम से शस्त्र लाइसेंस भी जारी करवा लिया है जो कर्मचारी नियमावती के विरुद्ध है। उन्होंने उच्चस्तरीय जांच कराने और दोषी कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। बीजेपी विधायक डा. असीम कुमार सीएम योगी आदित्यनाथ के बेहद करीबी माने जाते हैं। समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाले कुशीनगर के तमकुहीराज विधान सभा में 29 साल बाद कमल खिला था। बहरहाल विधायक के आरोपों से स्वास्थ्य महकमे में खलबली मची हुई है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!