fbpx
क्राइमवाराणसी

बनारस के व्यापारी का अपहरण कर नृशंस हत्या, शव को टुकड़े-टुकड़े काटकर कई जगहों पर फेंका, पुलिस को मिला बिना सिर का धड़

सात मई को घर से रामनगर जाते वक्त लापता हो गए थे व्यापारी दावर बेग पैसों के लिए व्यापारी की हत्या की बात आई सामने, पुलिस ने एक को पकड़ा आरोपित की निशानदेही पर मिर्जापुर नरायनपुर से बरामद किया सिर कटा धड़

वाराणसी, व्यापारी हत्याकांड, सिर कटी लाश मिली, पुलिस ने किया खुलासा
  • सात मई को घर से रामनगर जाते वक्त लापता हो गए थे व्यापारी दावर बेग पैसों के लिए व्यापारी की हत्या की बात आई सामने, पुलिस ने एक को पकड़ा आरोपित की निशानदेही पर मिर्जापुर नरायनपुर से बरामद किया सिर कटा धड़
  • सात मई को घर से रामनगर जाते वक्त लापता हो गए थे व्यापारी दावर बेग
  • पैसों के लिए व्यापारी की हत्या की बात आई सामने, पुलिस ने एक को पकड़ा
  • आरोपित की निशानदेही पर मिर्जापुर नरायनपुर से बरामद किया सिर कटा धड़

 

वाराणसी। लक्सा थाने की पुलिस व एसओजी की टीम  ने व्यापारी के अपहरण व हत्याकांड का खुलासा किया है। एसओजी ने एक आरोपित को पकड़ा। उसकी निशानदेही पर मिर्जापुर के नरायनपुर से व्यापारी का सिर कटा धड़ बरामद किया। हत्यारों ने व्यापारी के शव को कई टुकड़ों में काटकर सिर गंगा में और शरीर के अन्य हिस्से अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था, ताकि शिनाख्त न हो सके। डीसीपी क्राइम चंद्रकांत मीणा व एसीपी प्रज्ञा पाठक ने गिरफ्तारी व बरामदगी के बारे में जानकारी दी।

 

 

पुलिस ने बिहार के भभुआ के चैनपुर थाना क्षेत्र निवासी आरोपित चन्द्रिका राम (51 वर्ष) को सर्विलांस की मदद से विश्वसुन्दरी पुल के पास से गिरफ्तार किया। इस मामले में दो अभियुक्तों को पुलिस ने आरोपी बनाया, जिसमें एक अभियुक्त भेलूपुर के रहने वाले बबलू हाजी भी थे। बबलू ने पिछले दिनों मस्जिद में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया था। चन्द्रिका राम बबलू का नौकर था, पूरे प्लान का मास्टरमाइंड बबलू हाजी ही था। इस पूरे मामले में पैसे के लेन-देन की बात सामने आई है।

 

चेतगंज थाना अंतर्गत काली महल के रहने वाले जावेद अहमद ने 8 मई को पुलिस में अपने बड़े भाई के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि उनके भाई दावर बेग बाइक से सात मई को नई सड़क स्थित दुकान के माल के सिलसिले में पड़ाव गए थे। देर रात तक वापस नहीं आए तो उनकी खोजबीन शुरू की। इस दौरान उनका कहीं अता-पता नहीं चला, लेकिन उनकी बाइक पीडीडीयू नगर में लावारिस हालत में मिली थी। पुलिस ने इस मामले में सक्रियता दिखाते हुए SOG टीम के संयुक्त प्रयास से मुकदमे का सफल अनावरण किया और आरोपी चन्द्रिका राम को गिरफ्तार किया।

 

आरोपित की निशानदेही पर कटेसर पड़ाव रामगनर रोड स्थित घटनास्थल सीमेन्ट गोदाम से अपहृत के शरीर के हिस्से, दोनों पैर विश्व सुंदरी पुल के पास झाडी से व धड़ रायपुरिया नारायनपुर डिवाइडर हाजी पट्टी के बगल नाली से बरामद किया गया। सिर को गंगा नदी में फेंक दिए जाने के कारण बरामद नहीं हो सका, जिसके लिए पुलिस द्वारा प्रयास जारी है।

Back to top button
error: Content is protected !!