संस्कृति एवं ज्योतिष

Vastu Tips: आज ही घर लाएं इस तरह के लाफिंग बुद्धा, खुल जाएगा किस्मत का दरवाजा, पैसों की कभी नहीं होगी कमी

वास्तु शास्त्र में आज हम आपको बताएंगे कि किसी काम में बार-बार असफलता से बचने के लिए कौन-सा लाफिंग बुद्धा लगाना चाहिए। अगर आपकी भी किस्मत का दरवाजा अब तक नहीं खुला है और दुर्भाग्य का साया आप पर बना हुआ है। आप जो भी काम करते हैं, उसमें आपको बार-बार असफलता मिल रही है तो अपने घर या दुकान में लेटे हुए यानि आराम करते हुए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति रखें। इससे काफी हद तक आपकी परेशानी हल हो जाएगी। इसके अलावा घर से पैसों की तंगी दूर करने के लिये कंधे पर पैसों की पोटली टांगे हुए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति रखें। इससे आपको कभी भी पैसों की कमी महसूस नहीं होगी।

इनकम बढ़ाने के लिए लाएं यह लाफिंग बुद्धा
अपनी इनकम बढ़ाने के लिये लाफिंग बुद्धा की हाथ में थैली लिए हुए मूर्ति रखनी चाहिए और यह मूर्ति आपको अपने ऑफिस या अपने कैबिन के मेन गेट के पास इस तरह रखनी चाहिए कि आते-जाते लोगों की उस पर नजर पड़े। एक बात और कि वह थैली खाली नहीं होनी चाहिए उसमें से सामान बाहर की तरफ निकलता हुआ नजर आना चाहिए। वहीं अगर आप नौकरी-पेशा हैं तो आपको अपने ऑफिस की वर्किंग टेबल पर नाव पर बैठे हुए लाफिंग बुद्धा रखने चाहिए। इससे तरक्की के रास्ते अपने आप खुलते नजर आएंगे।

कॉन्फिंडेंस के लिए घर लाएं यह लाफिंग बुद्धा
अगर आपका कॉन्फिंडेंस लेवल बहुत ही कम है तो अपना कॉन्फिंडेंस लेवल बूस्ट करने के लिए और अपनी निर्णय क्षमता को बढ़ाने के लिये घर में हंसते हुए बुद्धा की मूर्ति या तस्वीर आपको लगानी चाहिए। इससे घर की खुशहाली तो बढ़ेगी ही, साथ ही आपका कॉन्फिडेंस लेवल भी बढ़ेगा।

Back to top button
error: Content is protected !!