fbpx
चंदौलीराजनीति

Chandauli News : चंद घंटों बाद चंदौली में होंगे राहुल गांधी, नौबतपुर बार्डर से यूपी में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, सैयदराजा में जनसभा, पड़ाव में रात्रि विश्राम

चंदौली। कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कुछ घंटों बाद चंदौली के रास्ते यूपी में प्रवेश करेगी। सैयदराजा स्थित नेशनल इंटर कालेज में राहुल गांधी की जनसभा होगी। शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करने के साथ ही उन्हें नमन करेंगे। वहीं पड़ाव पर अवधूत भगवान राम आश्रम के पास रात्रि विश्राम करेंगे। यात्रा को लेकर कांग्रेसियों में जबर्दस्त उत्साह है।

 

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सफल बनाने के लिए चंदौली समेत आसपास के इलाके से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय समेत अन्य नेता जमे हुए हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह यात्रा ऐतिहासिक होगी। वहीं पार्टी नेताओं ने सरकार पर निशाना साधा। कहा कि देश में महंगाई, भ्रष्टाचार, अपराध चरम पर पहुंच गया है। सरकार सिर्फ जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। इसके चलते राहुल गांधी की यात्रा को हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। वहीं बीजेपी भारत जोड़ो न्याय यात्रा की सफलता से घबरा गई है।

 

ये है कार्यक्रम

दोपहर तीन बजे राहुल की यात्रा यूपी में प्रवेश करेगी। बिहार कांग्रेस अध्यक्ष यूपी कांग्रेस अध्यक्ष को पार्टी का झंडा सौंपेंगे। यात्रा सैयदराजा के नेशनल इंटर कालेज पहुंचेगी। यहां राहुल गांधी का संबोधन होगा। इसके बाद राहुल सैयदराजा स्थित शहीद स्मारक पहुंचेंगे। यहां शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे। राहुल गांधी हाईवे से कटरियां के रास्ते पड़ाव जाएंगे। अवधूत भगवान राम आश्रम के समीम रात्रि विश्राम करेंगे।

Back to top button
error: Content is protected !!