fbpx
चंदौलीचुनाव 2024राज्य/जिला

पूर्वांचल टाइम्स एग्जिट पोलः डा. महेंद्र नाथ पांडेय हैट्रिक लगाने की ओर, सपा प्रत्याशी से कड़ा मुकाबला

चंदौली। लोक सभा चुनाव मतदान समाप्त हो चुके हैं। चार जून को आम चुनाव के परिणाम भी सामने आ जाएंगे। ऐसे में प्रत्याशियों की जीत और हार को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं। चंदौली लोक सभा में 59.16 फीसदी वोट पड़े हैं। पूर्वांचल टाइम्स ने एग्जिट पोल के जरिए प्रत्याशियों को लेकर जनता से राय मांगी थी। एग्जिट पोल के नतीजों के अनुसार सांसद व केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडेय लगातार तीसरी दफा जनता का भरोसा जीतते हुए नजर आ रहे हैं। सपा उम्मीदवार से कड़ी टक्कर के बाद भी जीत की ओर अग्रसर हैं वहीं बसपा प्रत्याशी मुकाबले में कहीं ठहरते नहीं दिखाई दे रहे।

पूर्वांचल टाइम्स एग्जिट पोल के नतीजे

पूर्वांचल टाइम्स एग्जिट पोल के नतीजे सामने आए
पूर्वांचल टाइम्स एग्जिट पोल में बड़ी संख्या में पाठकों ने भाग लिया और अपनी पसंद नापसंद जाहिर की। 1578 लोगों ने बीजेपी उम्मीदवार डा. महेंद्र नाथ पांडेय को अपनी पहली पसंद बताया तो 1422 लोग सपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के साथ खड़े नजर आए। बसपा के सत्येंद्र मौर्य 320 लोगों की पसंद बने हैं। इस तरह डा. महेंद्र नाथ पांडेय लगातार तीसरी दफा सांसद बनने की ओर अग्रसर हैं।

 

एंटी इनकम्बेंसी और कुछ राजपूत मतदाताओं की नाराजगी बीजेपी प्रत्याशी के लिए बनी थी चुनौती
चुनाव में एंटी इनकम्बेंसी और कुछ राजपूत मतदाताओं की नाराजगी भाजपा के डा. महेंद्र नाथ पांडेय के लिए चुनौती बनी रही। बावजूद पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम पर राजपूत वर्ग बीजेपी से खुद को पूरी तरह अलग नहीं कर पाया। वहीं सपा प्रत्याशी अंदरूनी कलह से जूझते रहे। तमाम जद्दोजहद के बावजूद पूर्व सांसद रामकिशुन ने प्रत्याशी का प्रचार नहीं किया बल्कि समय-समय पर अपनी नाराजगी भी जताते रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!