fbpx
चंदौलीचुनाव 2024

Loksabha Election 2024 : कार्यकर्ता ने मंदिर में की पूजा तो पुलिस ने कर दिया लाकअप के अंदर, चंदौली से सपा प्रत्याशी का आरोप, पुलिस कमिश्नर आफिस के बाहर धरने पर बैठे वीरेंद्र सिंह

वाराणसी। चंदौली लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह वाराणसी पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल के दफ्तर के बाहर समर्थकों संग धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उनके समर्थकों का कहना रहा कि एक कार्यकर्ता ने सपा प्रत्याशी की जीत के लिए मंदिर में पूजा की और नारियल चढ़ाया तो पुलिस ने उसे उठाकर लाकअप में डाल दिया। पुलिस सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है। जबकि पुलिस आचार संहिता उल्लंघन की बात कह रही है। सपा प्रत्याशी कार्यकर्ता की रिहाई की मांग कर रहे हैं।

 

वीरेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस सत्तापक्ष के इशारे पर काम कर रही है। गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थकों का उत्पीड़न किया जा रहा है। समर्थकों की जेब तक की तलाशी ली जा रही है। बीजेपी प्रत्याशी की ओर से खुलेआम भ्रष्टाचार किया जा रहा है। भाजपा समर्थक शराब और साड़ी बांट रहे हैं। इसके बावजूद उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। कहा कि यदि हमारे कार्यकर्ता मंदिर में पूजा भी कर रहे हैं तो उनको थाने में बैठा लिया जा रहा है। शिवपुर में मंदिर में पूजा कर रहे कार्यकर्ता को पुलिस ने पकड़कर अंदर कर दिया। इस संबंध में उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी से भी बात की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता की रिहाई तक धरने पर बैठे रहेंगे।

Back to top button
error: Content is protected !!