fbpx
चंदौलीचुनाव 2024

Loksabha Election 2024 : दूसरे दिन बसपा प्रत्याशी ने किया नामांकन, पांच ने खरीदा फार्म

14 मई तक चलेगी नामांकन की प्रक्रिया, 15 को होगी जांच 17 मई को नाम वापसी, एक जून को जिले में होगा मतदान नामांकन के मद्देनजर कलेक्ट्रेट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

चंदौली, लोकसभा चुनाव, नामांकन
  • 14 मई तक चलेगी नामांकन की प्रक्रिया, 15 को होगी जांच 17 मई को नाम वापसी, एक जून को जिले में होगा मतदान नामांकन के मद्देनजर कलेक्ट्रेट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
  • 14 मई तक चलेगी नामांकन की प्रक्रिया, 15 को होगी जांच
  • 17 मई को नाम वापसी, एक जून को जिले में होगा मतदान
  • नामांकन के मद्देनजर कलेक्ट्रेट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

 

चंदौली। लोकसभा प्रत्याशियों के नामांकन की प्रक्रिया 7 मई मंगलवार से जारी है। कलेक्ट्रेट में नामांकन कक्ष बनाया गया है। दूसरे दिन बुधवार को बसपा प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार मौर्या ने नामांकन किया। वहीं पांच ने नामांकन पत्र खरीदा। इस दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे। नामांकन की प्रक्रिया 14 मई तक चलेगी। वहीं 15 को पर्चों की जांच और 17 को नामांकन वापसी होगी। एक जून को मतदान और चार जून को मतों की गिनती होगी।

बसपा प्रत्याशी पार्टी पदाधिकारियों व समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे। उन्होंने प्रस्तावकों संग पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी निखिल टी फुंडे के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया।

इन्होंने खरीदा पर्चा

निर्दल प्रत्याशी देवारू, बहुजन मुक्ति पार्टी से संतोष कुमार, सरदार पटेल सिद्धांत पार्टी से अरविंद कुमार पटेल, बहुजन समाज पार्टी से बब्बन सिंह और निर्दल रजनीश कुमार ने नामांकन पत्र लिया।

Back to top button
error: Content is protected !!