fbpx
ख़बरेंचंदौलीविधान सभा चुनाव

चंदौली में लंबे समय तक इंस्पेक्टर रहे, वर्तमान में सीओ प्रयागराज रामसागर (Ramasagar) का वाराणसी में निधन, सदमे में परिजन

चंदौली। चंदौली में लंबे समय तक कई थानों के प्रभारी रहे वर्तमान में प्रयागराज (Prayagaraj)  में सीओ क्राइम (co crime) रामसागर (Ramasagar) का बीती रात हृदयाघात से निधन हो गया। वाराणसी (Varanasi) में वीआईपी ड्यूटी पर आए रामसागर को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घटना से जहां परिवार सदमें में है वहीं उनको जानने वाले काफी मर्माहत हैं।

बसपा शासनकाल में रामसागर की काफी हनक रही। जिले के मुगलसराय, चंदौली और सैयदराजा जैसे प्रमुख थानों के प्रभारी रहे। बसपा के दिग्गज नेताओं से रामसागर की काफी करीबी मानी जाती थी। सपा शासनकाल में भी रामसागर जिले में तैनात रहे। मलोखर में हुए सामप्रदायिक दंगे के दौरान रामसागर मुगलसराय थाना प्रभारी थे। वर्तमान में प्रयागराज में सीओ क्राइम के पद नियुक्त थे। इसके पहले सीओ फूलपुर का कार्यभार भी संभाल चुके थे। मूलरूप से अयोध्या के रहने वाले रामसागर की वाराणसी में वीआईपी ड्यूटी लगी थी। सीने में तेज दर्द उठने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। प्रतिसार निरीक्षक ने बताया कि हार्ट अटैक से मौत हुई है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button