fbpx
चंदौलीराजनीति

Chandauli News : रामगोपाल यादव से मिले पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू, सोशल मीडिया में लिखा ‘मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है’, लगाए जा रहे कयास  

चंदौली। सैयदराजा से सपा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और महासचिव रामगोपाल यादव से मिले। उन्होंने मुलाकात की फोटो के साथ फेसबुक पर पोस्ट शेयर किया है। इसमें लिखा है मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है। पूर्व विधायक का पोस्ट सोशल मीडिया में आने के बाद तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

 

पूर्व विधायक चंदौली लोकसभा सीट से टिकट के दावेदार माने जा रहे थे। पार्टी ने स्थानीय नेताओं को नजरअंदाज करते हुए वाराणसी के चिरईगांव के वीरेंद्र सिंह को चंदौली से लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। वीरेंद्र सिंह सपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। वहीं वर्तमान में राष्ट्रीय प्रवक्ता के तौर पर सेवा दे रहे। टिकट मिलने के बाद सपा प्रत्याशी चंदौली पहुंचे और विकास पुरुष पंडित कमलापति त्रिपाठी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। वहीं मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता की थी। इसी बीच पूर्व विधायक ने रामगोपाल यादव से मुलाकात कर अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर कर दी। उनका पोस्ट आने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!