fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : मुगलसराय इलाके में उचक्के सक्रिय, बढ़ी घटनाएं, चोरी की घटनाओं का नहीं हुआ खुलासा, लोगों में दहशत

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में चोरी व उचक्कागिरी की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। उचक्कों के गिरोह इलाके में सक्रिय हैं, जो आएदिन किसी न किसी को निशाना बना रहे हैं। पुलिस चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में भी नाकाम साबित हो रही है। इससे क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल व्याप्त है।

 

डंडा मारकर मोबाइल छीनने का प्रयास

खासतौर से सर्दी के दिनों में चोरों के पौं बाहर हैं। जलीलपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में 29 फरवरी 2024 को डाडी गांव के समीप जीटी रोड के किनारे मोटर पार्ट्स की दुकान को निशाना बनाया था। चोर लाखों का सामान समेट कर ले गए। 31 जनवरी को चौकी क्षेत्र के अवधूत भगवान राम हाल्क पर उचक्कों ने झारखंड के डाल्टेनगंज निवासी यात्री को डंडा मारकर मोबाइल छीनने का प्रयास किया। इस दौरान यात्री का पैर कट गया था। 9 फरवरी को रिटायर्ड फौजी के घर से नकदी व आभूषण चोरी हो गया।

 

महिला की चेन व पायल उड़ाया

शातिर उचक्कों ने 13 फरवरी को भदोही निवासी सुषमा सिंह पड़ाव से आटो में बैठकर रामनगर जा रही थी। उचक्कों ने महिला की चेन व पायल उड़ा दिया। उसी दिन शाम को पड़ाव रामनगर मार्ग पर चार पहिया वाहन में बैग में रखा साढ़े पांच लाख रुपया भी उचक्कों ने उड़ा दिया था। आएदिन हो रही घटनाओं के बावजूद पुलिस मौन साधे हुए है। इससे लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

 

Back to top button
error: Content is protected !!