fbpx
भदोहीराजनीतिराज्य/जिला

कालीन नगरी को सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी सौगात, पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने किया तीखा ट्वीट

 

भदोही। सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को भदोही में थे। इस दौरान उन्होंने कालीन नगरी को कई सौगातों से नवाजा। 197.21 करोड़ रुपये की लागत वाले कारपेट एक्सपो मार्ट का उद्घाटन किया। इसके अतिरिक्त 199.40 करोड़ की 16 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। विंध्याचल मंडल के सांसद और विधायकों के अलावा पार्टी जिलाध्यक्षों के साथ बैठक कर संगठन की समीक्षा की। हालांकि एक्सपो मार्ट के लोकार्पण को लेकर पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट भी चर्चा में रहा। उन्होंने लिखा कि भाजपा सरकार सपा के कामों का दोबारा लोकार्पण और उद्घाटन करते-करते अब तीन बार भी करने लगी है।

सीएम ने जनसभा को किया संबोधित

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कारपेट एक्सपो मार्ट केे जरिए दुनिया भर के कालीन बाजार को भदोही लेकर आएंगे। उद्यमियों और हस्तशिल्पियों के बूते ही भदोही देशभर के कालीन निर्यात की 80 फीसदी हिस्सेदारी रखता है। जिले का नाम पूरी दुनियां में गर्व से ऊंचा हुआ है। कहा 2014 तक किसानों को सम्मान निधि क्यों नहीं मिली। आयुष्मान योजना, ओडीओपी, महिला सुरक्षा और स्वरोजगार योजना आदि के लिए कार्य क्यों नहीं हुए। क्योंकि पिछली सरकारों के एजेंडे में किसान, मजदूर, महिलाएं और युवा नहीं थे। जातिवाद, परिवारवाद और क्षेत्रवाद के एजेंडे पर काम हो रहा था। कहा कालीन उद्योग को हर तरह की मदद के लिए सरकार हमेशा तैयार है। इस दौरान उद्योग मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, सांसद रमेशचंद्र बिंद, विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी आदि रहे।

 

चर्चा में पूर्व सीएम अखिलेश यादव का ट्वीट

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भदोही में कार्पेट एक्सपो मार्ट के शुभारंभ पर तीखा ट्वीट करते हुए लिखा कि एक्सपो का तीसरी बार होने वाला लोकार्पण। सरकार बताए बाबतपुर-भदोही मार्ग व बाकी अधूरे काम कब पूरे होंगे। भाजपा दिखावटी इवेंट मैनेजमेंट में जनता का पैसा न बर्बाद करे। लोकार्पण को लेकर कालीन नगरी में पिछले दो तीन दिनों से राजनीति गरमाई हुई है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!