fbpx
चंदौलीचुनाव 2024

Chandauli News : जो पाकिस्तान का राग अलापते हैं वे पाकिस्तान चले जाएं, भारत पर बोझ न बनें : योगी

योगी आदित्यनाथ ने चंदौली में की जनसभा, विपक्षी दलों पर बोला सीधा हमला सपा व कांग्रेस को आड़े हांथों लिया, बोले, सपा लोकसभा चुनाव लड़ने का कोई औचित्य नहीं बोले, तीन चरणों में भाजपा की लहर थी, अब मोदी की सुनामी चल रही है मंच से गिनाए विकास कार्य, राम मंदिर व काशी विश्वनाथ धाम का किया उल्लेख

चंदौली, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जनसभा, लोकसभा चुनाव
  • योगी आदित्यनाथ ने चंदौली में की जनसभा, विपक्षी दलों पर बोला सीधा हमला सपा व कांग्रेस को आड़े हांथों लिया, बोले, सपा लोकसभा चुनाव लड़ने का कोई औचित्य नहीं बोले, तीन चरणों में भाजपा की लहर थी, अब मोदी की सुनामी चल रही है मंच से गिनाए विकास कार्य, राम मंदिर व काशी विश्वनाथ धाम का किया उल्लेख
  • योगी आदित्यनाथ ने चंदौली में की जनसभा, विपक्षी दलों पर बोला सीधा हमला
  • सपा व कांग्रेस को आड़े हांथों लिया, बोले, सपा लोकसभा चुनाव लड़ने का कोई औचित्य नहीं
  • बोले, तीन चरणों में भाजपा की लहर थी, अब मोदी की सुनामी चल रही है
  • मंच से गिनाए विकास कार्य, राम मंदिर व काशी विश्वनाथ धाम का किया उल्लेख

 

चंदौली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो पाकिस्तान का राग अलापते हैं, वे पाकिस्तान चले जाएं, भारत पर बोझ न बनें। देश किसी सरिया कानून से नहीं बल्कि बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर के बनाए हुए संविधान से चलेगा। बीजेपी के स्टार प्रचारक के तौर पर सीएम शनिवार को मुख्यालय स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

सीएम ने कहा कि तीन चरणों में देश में लहर चल रही थी वह अब मोदी की सुनामी बन चुकी है। लोगों के मन में एक ही नारा गूंज रहा, फिर एक बार मोदी सरकार। अबकी बार 400 पार का नारा सुनकर समाजवादी पार्टी के लोगों को चारों खाने चित हो जाना चाहिए। सपा वाले जानते हैं कि लोकसभा चुनाव लड़ने का उनका कोई औचित्य नहीं है, सपा सिर्फ 60-65 सीट पर ही लड़ रही है, जबकि सरकार बनाने के लिए कम से 265-270 सीटें जरूरी हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता कह रही जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। राम भक्त ही दिल्ली के सिंहासन पर राज करेगा। कहा कि सपा रामद्रोही है। राम जन्मभूमि व संकटमोचन मंदिर पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे अखिलेश ने वापस लिए थे। रामलला को 500 वर्ष बाद विराजमान कर दे वही रामभक्त है। मोदी जी परम रामभक्त हैं। उनके नेतृत्व में 500 वर्षों का इंतजार समाप्त हुआ। अयोध्या में रामलला विराजमान हुए। पीएम मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि सपा व कांग्रेस के समय प्रदेश व देश की पहचान का संकट देश और दुनिया के सामने खड़ा हो गया था। पहले अखबार में सुबह पहला समाचार घोटाला और शाम तक आतंकी हमले की खबर आती है। यह नया भारत है। अब कहीं पटाखे की आवाज भी आती है तो पाकिस्तान सफाई देता है कि इसमें मेरा हांथ नहीं है। यह नया भारत है। छेड़ेगा नहीं, लेकिन कोई छेड़ेगा तो छोड़ेगा नहीं। सीएम ने मंच से सरकार की विकास योजनाएं गिनाईं। कहा कि वंदे भारत, अमृत भारत, मेट्रो, रोपवे, एक्सप्रेस-वे भारत की पहचान बन गए हैं। चंदौली में मेडिकल कालेज बन गया। सरकार गरीबों के उत्थान के लिए काम कर रही है। उन्होंने शौचालय, किसान सम्मान निधि, राशन, उज्ज्वला, आवास समेत तमाम योजनाओं का बखान किया। वहीं धर्म के आधार पर आरक्षण के मुद्दे पर विपक्षी दलों को घेरा। कहा कि कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि उनकी सरकार बनीं तो कानून बदल देंगे। पर्सनल कानून लागू करेंगे। देश किसी सरिया कानून से नहीं, बल्कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बनाए संविधान से चलेगा। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्रनाथ पांडेय, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह, साधना सिंह, विधायक सुशील सिंह, रमेश जायसवाल, कैलाश आचार्य, बीजेपी जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह आदि मौजूद रहे।

 

 

Back to top button
error: Content is protected !!