fbpx
चंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: चंदौली के किसानों के खाते में पहुंची किसान सम्मान निधि की 17वीं किश्त, केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने वितरित किया प्रशस्ति पत्र

केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का यह पहला फैसला है। किसान सम्मान निधि केे रूप में 20 हजार करोड़ से अधिक की धनराशि अवमुक्त की गई है।
  • केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का यह पहला फैसला
  • केंद्रीय मंत्री ने प्रशस्ति पत्र भी वितरित किया
  • किसान सम्मान निधि केे रूप में 20 हजार करोड़ से अधिक की धनराशि अवमुक्त की गई

चंदौली। मोदी सरकार ने किसानों ने खाते में किसान सम्मान निधि योजना की 17वीं किश्त भेजकर अपने तीसरे कार्यकाल की शुरुआत की। कृषि विज्ञान केंद्र चंदौली सभागार में पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी में आयोजित कार्यक्रम का सजीव प्रसारण देखा गया। मिनिस्टर आफ स्टेट आफ कामर्स एण्ड इण्डस्ट्री, इलेक्ट्रानिक्स एण्ड इन्फार्मेशन टेक्नोलाजी भारत सरकार जितिन प्रसाद बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री ने प्रशस्ति पत्र भी वितरित किया।

केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का यह पहला फैसला है। किसान सम्मान निधि केे रूप में 20 हजार करोड़ से अधिक की धनराशि अवमुक्त की गई है। जनता का धन्यवाद जिन्होंने इतिहास रचा और रिकार्ड तीसरी दफा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाया। परियोजनाओं को धरातल पर उतारने और जनता की सेवा के लिए हम सभी प्रतिबद्ध हैं। राज्य सभा सांसद साधना सिंह, दर्शाना सिंह, विधायक रमेश जायसवाल, जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे, मुख्य विकास अधिकारी एसएन श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे। राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के माध्यम से प्राकृतिक खेती पर प्रशिक्षित कुल 17 कृषि सखियों को प्रशस्ति पत्र वितरित किया गया।

Back to top button
error: Content is protected !!