fbpx
चंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: श्री सरस्वती इंटर कॉलेज में शिक्षिका के आरोपों की जांच को विद्यालय प्रबंध समिति ने बनाई जांच टीम

चंदौली। बलुआ क्षेत्र के टांडा स्थित श्री सरस्वती इंटर कॉलेज की शिक्षिका खुशबू सिंह की ओर से प्रधानाचार्य पर लगाए गए आरोपों की जांच के लिए विद्यालय प्रबंध समिति ने जांच टीम गठित कर दी है। मंगलवार को विद्यालय में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया।

बैठक में शिक्षिका की ओर से लगाए आरोपों पर गंभीरता से चर्चा की गई। साथ ही मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया। जांच समिति को 10 दिन में अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया है। ताकि जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जा सके। शिक्षक प्रधानाचार्य पर निजता के हनन का आरोप लगाया है। जबकि प्रधानाचार्य ने आरोपी को निराधार बताते हुए इसे खुद के खिलाफ षडयंत्र बताया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस दौरान प्रबंध समिति के अध्यक्ष व पूर्व जिला जज दुलारे लाल श्रीवास्तव, अमित कुमार श्रीवास्तव व इंद्र बहादुर सिंह उपाध्यक्ष, मनीष शंकर श्रीवास्तव प्रबंधक, संदीप वर्मा, प्रभु नारायण लाल व डॉ० पंकज श्रीवास्तव सदस्य, एडवोकेट अमित कुमार श्रीवास्तव उपप्रबंधक, पूर्व प्रधानपति राजीव कुमार सिंह मुन्ना उपप्रबंधक ओमप्रकाश श्रीवास्तव कोषाध्यक्ष उपस्थित रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!