fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : व्यापारी के घर हथियारबंद बदमाशों का धावा, पिता-पुत्र को मारपीट कर किया जख्मी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, मौके पर पहुंचे एसपी

चंदौली। अलीनगर थाना के पचफेड़वां निवासी चंद्रभूषण केशरी के घर मंगलवार की रात बदमाशों ने धावा बोला। हथियारों से लैस बदमाशों ने गृहस्वामी व उनके पुत्र प्रिंस को मारपीटकर जख्मी कर दिया। घर में लूट-पाट कर पाते तब तक शोर-गुल सुनकर लोग जुटने लगे। इससे बदमाश भाग गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना के बाद बुधवार को पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार ने भी मौका-मुआयना किया।

 

चंद्रभूषण केसरी का पचफेड़वा में हाईवे के किनारे मकान है। वहीं उनकी आभूषण और बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। उनके पुत्र प्रिंस ने बताया कि मंगलवार की रात लगभग 2 बजे 10-12 की संख्या में बदमाश घर में घुस गए। उनके पास लाठी-डंडे व हथियार थे। विरोध करने पर प्रिंस के साथ मारपीट की। इसके बाद घर के उपरी तल पर पहुंचे और उनके पिता चंद्रभूषण केसरी को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के दौरान परिवार के लोगों का शोरगुल सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे। इसकी आहट मिलने पर बदमाश भाग गए। सूचना के बाद बुधवार की सुबह पुलिस टीम मौके पर पहुंची। स्नीफर डाग टीम ने भी घटनास्थल पर साक्ष्य ढूंढे। एसपी ने बताया कि बदमाश दुकान में चोरी करने के उद्देश्य से घुसे थे। उसी दौरान घर के लोग जाग गए। इस पर बदमाशों ने गृहस्वामी व उनके पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के अनावरण के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए घटना का सफल अनावरण किया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!