fbpx
चंदौलीराजनीति

Chandauli News : मंडी समिति पहुंचे पूर्व विधायक मनोज सिंह, खोली सांसद, विधायक के दावों की पोल, हकीकत जान रह जाएंगे हैरान

चंदौली। समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू मंगलवार को मुख्यालय स्थित नवीन मंडी पहुंचे। उन्होंने मंडी परिसर का भ्रमण किया। इस दौरान काला धान बिना किसी इंतजाम के ऐसे ही फेंका मिला। इस पर उन्होंने सरकार और जनप्रतिनिधियों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए।

 

उन्होंने कहा कि एक बार फिर लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और अबकी बार फिर काला चावल के नाम पर जनपद के किसानों को ठगा जाएगा। कहा कि डीएम के पास बजट भेजा गया है, जिससे काला चावल से नूडल बनाने की योजना है। इसके लिए प्रोसेसिंग यूनिट स्थापित करने की चर्चाओं को बल दिया जा रहा है। यह कहा जा रहा है कि चंदौली जिला प्रशासन इसके लिए जमीन तलाश रहा है, लेकिन चुनाव बीतने के बाद भी अन्य योजनाओं की तरह यह योजना भी स्थगित व ठंडे बस्ते में डाल दी जाएगी। जिला प्रशासन की वादाखिलाफी व उपेक्षा के कारण आज चंदौली का एक भी किसान काला चावल की उपज बोने के लिए तैयार नहीं है, क्योंकि 1200 कुंतल काला धान नवीन मंडी के गोदामों में पड़ा है और किसानों के घर पर भी दो-चार कुंतल काला धान पड़ा हुआ है। कहा कि भाजपा के नेता मंच से सिर्फ वादे करते हैं। इसके जरिये जनता को गुमराह किया जाता है। नेताओं का दोहरा चरित्र किसानों व नौजवानों के सामने आ चुका है। इस अवसर पर नन्द कुमार राय, गुड्डू सिंह, अमित उपाध्याय, बृजेश चौरसिया, लक्ष्मन बिंद, अजहर, अभिषेक सिंह, दयाराम यादव आदि उपस्थित रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!