fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: पड़ाव क्षेत्र में चोरों का आतंक, पुलिस पस्त, चोरों ने मोबाइल की दुकान खंगाल डाली, महंगी मोबाइल लेकर हुए चंपत

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली के पड़ाव क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक बना हुआ है। पुलिस चोरी की घटनाएं रोकने और चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। चोरों ने बीती रात जलीलपुर चौकी क्षेत्र के पड़ाव रामनगर मुख्य मार्ग पर भोजपुर के पास स्थित मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर हजारों रुपए मूल्य के कीमती मोबाइल और एसेसरीज पर हाथ साफ कर दिया। भुक्तभोगी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है।

पड़ाव रामनगर मार्ग पर भोजपुर में रमेश गुप्ता के मकान में आशुतोष चौरसिया की मोबाइल की दुकान है। बीती रात भवन स्वामी रमेश गुप्ता कारखाने में विश्वकर्मा पूजा के आयोजन में सम्मिलित हो कर घर चले गए। सुबह अन्य किरायेदारों ने मोबाइल की दुकान का ताला टूटा देखा तो इसकी सूचना दुकान स्वामी आशुतोष चौरसिया को दी। आशुतोष पहुंचे तो दुकान के अंदर की स्थिति देख सन्न रह गए। दुकान स्वामी की सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने जांच पड़ताल की। कहने को तो कोतवाली पीडीडीयू नगर की जलीलपुर चौकी रात को गस्त करती है। लेकिन आए दिन चोरी की घटनाएं पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रही हैं। जलीलपुर क्षेत्र में पूर्व में भी हुई चोरियों का पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई है।
भारतीय सेना में कार्यरत(सूबेदार) के घर हुई लाखों की चोरी का भी खुलासा करने में कोतवाली पुलिस हुई है नाकाम रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!