fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

चंदौलीः नहीं मिली बेल, पूर्व सपा जिलाध्यक्ष सहित चार सपाई भेजे गए जेल, काला कपड़ा लहराने वाला आरोपित भी गिरफ्तार

चंदौली। सीएम की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिसकर्मियों से उलझना सपाइयों को भारी पड़ रहा है। पहले बलुआ पुलिस ने विधायक प्रभुनारायण यादव सहित 150 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया अब आरोपितों की धरपकड़ भी शुरू कर दी गई है। अब तक चार सपाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। पूर्व सपा जिलाध्यक्ष बलिराम यादव सहित चार आरोपितों को पुलिस ने सोमवार की शाम को ही हिरासत में ले लिया। जमानत नहीं मिलने पर सभी का चालान कर दिया गया।
पिछले दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ के जनपद आगमन के दौरान बड़ी संख्या में सपाई सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों से उलझ गए। गाली-गलौच और हाथापाई भी की। सपाइयों को रोकने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा। इस मामले में सकलडीहा विधायक सहित 150 कार्यकर्ताओं के खिलाफ बलुआ थाने में आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपित बनाए गए कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी में जुट गई हैै। इसी क्रम में सोमवार की शाम पूर्व सपा जिलाध्यक्ष बलिराम यादव, सैयदराजा कस्बा निवासी सदानंद सिंह, परेवा के परमहंस यादव को मालगोदाम रोड सैयदराजा और राहुल चौहान निवासी खंडवारी को चहनिया चौराहे से गिरफ्तार कर लिया गया। सभी को रातभर सदर कोतवाली में रखा गया और मंगलवार को चालाना कर दिया गया। पुलिस के एक्शन से सपाई सकते में हैं।

सीएम की सभा में काला कपड़ा लहराने वाला आरोपित भी गिरफ्तार
सीएम की सभा में काला कपड़ा लहराकर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलने वाले महेगा गांव निवासी सौरभ भारती को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सौरभ ने भरी सभा में काला कपड़ा लहरा दिया था। पुलिस और अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। पहले तो बलुआ पुलिस अपना गला बचाने को ऐसी किसी घटना से इंकार करती रही। लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चूक स्वीकार की और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!