fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः दोनों हाथों में असलहा लेकर प्रधान के घर पहुंचा मनबढ़, प्रधानपति पर झोंका फायर, घर में घुसकर बचाई जान, जांच में जुटी पुलिस

चंदौली। अलीनगर थाना अंतर्गत ख्यालगढ़ लौंदा ग्राम पंचायत के प्रधानपति ने गांव के ही मनबढ़ युवक पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने का आरोप लगाया है। जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। इस संबंध में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। घटना का कारण चुनावी रंजिश बताई जा रही है।
ख्यालगढ़ निवासी प्रधानपति बच्चू लाल यादव ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि वह मनरेगा का काम देखने के बाद घर लौटे और नहा रहे थे। उसी समय गांव निवासी मनबढ़ युवक जो उनसे चुनावी रंजिश रखता है किसी के चढ़ाने-बढ़ाने पर भद्दी गालियां देने लगा और हवाई फायरिंग करता हुआ दरवाजे तक चढ़ गया। उसके दोनों हाथों में असलहा था। जान से मारने की नीयत से फायर झोंक दिया। प्रधानपति ने बताया कि किसी तरह घर में घुसकर मैंने अपनी जान बचाई। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल गांव में पहुंची। हालांकि गोली चलने संबंधी पुख्ता सबूत नहीं मिले। प्रधानपति और आरोपी युवक के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है। किसी शादी समारोह में भी दोनों का झगड़ा हुआ था। अलीनगर थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि प्रधानपति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुख्ता तथ्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button