fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

मनोज सिंह डब्लू के आरोपों पर आया बीजेपी विधायक सुशील सिंह का जवाब, बताया कैसे बिचौलियों की मदद कर रहे पूर्व विधायक

चंदौली। सैयदराजा के पूर्व विधायक और सपा नेता मनोज सिंह डब्लू बीजेपी विधायक सुशील सिंह को लेकर लगातार हमलावर बने हुए हैं। धान क्रय केंद्रों के खुलने, बंद होने से लेकर खाद की रैक नहीं लगने तक के पीछे विधायक का हाथ बता रहे हैं। बीजेपी विधायक सुशील सिंह ने आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पूर्व विधायक को करारा जवाब दिया है।

बिचौलियों की मदद कर रहे पूर्व विधायक
पूर्वांचल टाइम्स से बातचीत में सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि मैं अपना काम कर रहा हूं और पूर्व विधायक जोकर बने घूम रहे हैं। धान क्रय केंद्रों के जरिए बिचौलियों की मदद कर रहे हैं। ऐसी जगहों पर धान क्रय केंद्र खोलने का दबाव बना रहे हैं जो नगर पंचायत के पास हैं ताकि वहां तक किसान न पहुुचें और बिचौलियों को इसका फायदा मिले। केंद्र प्रभारियों को मिलाकर जिसका चाहें उसका धान बिकवा दें। कहा कि तब किसानों की याद नहीं आई जब सपा की सरकार थी। धान क्रय केंद्रों पर बोरे नहीं हुआ करते थे। पूरे जिले में 50 से 60 धान क्रय केंद्र खुलते थे। आज अकेले बरहनी ब्लाक में 30 क्रय केंद्र खुले हैं।

चिन्हित किए जा रहे लापरवाह केंद्र प्रभारी
विधायक सुशील सिंह ने साफगोई से स्वीकार किया कि कुछ ऐसे भी केंद्र हैं जो किसानों की उम्मीदों पर खरा नहीें उतर रहे। लापरवाही की जा रही है। पूर्व विधायक जैसे नेताओं को आगे कर बिचौलियों को फायदा पहुंचाने की कोशिश में लगे केंद्र प्रभारियों को चिन्हित किया जा रहा है। ऐसे प्रभारियों के खिलाफ हर हाल में कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button