fbpx
चंदौलीराज्य/जिलाविधान सभा चुनाव

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं पूर्व विधायक मनोज, दो जिलों में आधा दर्जन मुकदमे, तीन लाख की लामा पिस्टल

चंदौली। सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने सोमवार को विधान सभा चुनाव के लिए नामांकन किया। आरओ को सौंपे शपथ पत्र के अनुसार कमालपुर क्षेत्र के माधोपुर निवासी मनोज सिंह डब्लू और उनकी पत्नी करोड़ों रुपये की चल-अचल संपत्ति के मालिक हैं। चंदौली के लेकर कर्नाटक तक कई आवासीय भवन, कृषि योग्य भूमि और होटल है। केमिकल फैक्ट्री में भी शेयर धारक हैं। शपथ पत्र के अनुसार मनोज सिंह पर धीना, धानापुर और चंदौली तथा वाराणसी के कैंट थाने में कुल छह मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस ने झूठे मुकदमों में फंसाया
मनोज सिंह डब्लू ने शपथ पत्र में उल्लेख किया है कि पुलिस ने अवैध हथियार, कोविड प्रोटोकाल और रेल रोकने जैसे झूठे मामलों में फंसाया है। हालांकि किसी भी मामले में दोष सिद्ध नहीं हुआ है। मामले सीजेएम और जेएम कोर्ट में लंबित हैं।

करोड़ों के मालिक, तीन लाख की लामा पिस्टल
नकदी के रूप में मनोज सिंह के पास मात्र 50 हजार रुपये हैं। वाहन के नाम पर महिंद्रा बोलेरो और स्कार्पियो वाहन हैं। जबकि पत्नी के नाम से आधा दर्जन लग्जरी वाहन और ट्रक हैं। 10 ग्राम सोने केे जेवर हैं तो पत्नी के पास 80 ग्राम सोने के आभूषण हैं। कर्नाटक में आवासीय भूमि, दाल मिल प्लांट, दुर्गा केमिकल प्लांट, हैदराबाद में दो कमरों का कटरा, जेठमलपुर सैयदराजा में भी में आवास है। शिक्षा के नाम पर बबुरा धीना से 1989 में हाईस्कूल पास हैं। मनोज सिंह असलहे के भी शौकीन हैं। उनके पास तीन लाख रुपये मूल्य की लामा पिस्टल है।

Back to top button
error: Content is protected !!