fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

यूपी पुलिस के सिंघम को सकलडीहा विधायक की धमकी, गुंडई का जवाब गुंडई से देंगे, वीडियो वायरल

चंदौली। सीएम की चंदौली में मौजूदगी के दौरान सपाइयों और पुलिस के बीच भिड़ंत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण यादव हाथ में डंडा लेकर यूपी पुलिस के सिंघम कहे जाने वाले सीओ अनिरुद्ध सिंह को धमकी देते देखे जा रहे हैं। अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के साथ कह रहे हैं कि गुंडई न करो, गुंडई का जवाब गुंडई से देंगे।

आलोचकों के निशाने पर सपा विधायक
पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं के टकराव का मामला तूल पकड़ चुका है। सपाइयों द्वारा जिस तरह से पुलिस के साथ अभद्रमता की गई और अमर्यादित भाषा का प्रयोग हुआ उससे सपा के वरिष्ठ नेताओं खासकर विधायक की आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें खुद विधायक भी कई दफा अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते देखे और सुने जा सकते हैं। कभी सीओ का सिर पकड़कर अपने सिर से अक्कर मारते तो कभी पुलिस का डंडा पकड़ते सपा विधायक सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हो रहे हैं। कुल मिलाकर चुनाव से ठीक पहले सपाइयों ने सत्ता पक्ष को बैठे-बिठाए एक मौका दे दिया है। डिप्टी सीएम, मंत्री अनुराग ठाकुर, बीजेपी प्रदेश कार्यालय ने इस घटना को लेकर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है और सपा के चरित्र पर भी सवाल उठाया है। पुलिस पर भी कार्रवाई का दबाव बढ़ने लगा है।

विधायक सहित 150 के खिलाफ मुकदमा
सीएम की सुरक्षा व्यवस्था को भंग करने के मामले में बलुआ पुलिस ने सपा विधायक प्रभुनारायण यादव सहित 150 कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 147, 149, 186, 189, 353, 341 और दंडविधि अधिनियम 2013 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। सुरक्षा व्यवस्था में तैनात उप निरीक्षक शिवशंकर सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!