fbpx
चंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: पीडीडीयू नगर में अक्रिमण के खिलाफ संयुक्त अभियान चलाएंगे रेल, प्रशासन और पुलिस, दुकान के बाहर साइनबोर्ड लगाने वालों की खैर नहीं, एडीजी जोन ने जारी किया फरमान

एडीजी ने दुकानों के बाहर दुकानदारों द्वारा लगाए गए साइनबोर्ड हटवाने के निर्देश दिए। कहा जो व्यापारी सहयोग नहीं कर रहे हैं उनके लाइसेंस रद्द कराएं। पुलिस बूथ, थानों और चौकियों से निजी साइनबोर्ड को भी हटवाने का निर्देश एसपी को दिया।
  • पीडीडीयू नगर में अक्रिमण के खिलाफ संयुक्त अभियान चलाएंगे रेल, प्रशासन और पुलिस
  • एडीजी ने दुकानों के बाहर दुकानदारों द्वारा लगाए गए साइनबोर्ड हटवाने के निर्देश दिए
  • सरकारी जमीन पर हुए अवैध निर्माण भी ध्वस्त किए जाएंगे

चंदौली। मिनी महानगर यानी पीडीडीयू नगर में रेलवे, प्रशासन और पुलिस विभाग मिलकर अतिक्रमण के खिलाफ संयुक्त अभियान चलाएंगे। स्टेशन के आस-पास से अवैध निर्माण हटाए जाएंगे, ताकि यातायात सुगम हो सके। एडीजी पीयूष मोर्डिया ने गुरुवार को डीआरएम और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर इसकी रूपरेखा तैयार की साथ ही नगर के जीटी रोड का निरीक्षण कर वस्तुस्थिति का जायजा भी लिया।

एडीजी ने दुकानों के बाहर दुकानदारों द्वारा लगाए गए साइनबोर्ड हटवाने के निर्देश दिए। कहा जो व्यापारी सहयोग नहीं कर रहे हैं उनके लाइसेंस रद्द कराएं। पुलिस बूथ, थानों और चौकियों से निजी साइनबोर्ड को भी हटवाने का निर्देश एसपी को दिया। एडीजी ने बताया कि रेलवे स्टेशन के आस-पास का अतिक्रमण जो यातायात में बाधक बन रहे हैं उन्हें जल्द ही संयुक्त अभियान चलाकर हटवाया जाएगा। सरकारी जमीन पर हुए अवैध निर्माण भी ध्वस्त किए जाएंगे। ताकि यातायात व्यवस्था को ठीक किया जा सके। पार्किंग की व्यवस्था भी कराई जाएगी। प्रशासन और रेलवे ने भी इसके लिए प्रस्ताव तैयार किया है उसको अमल में लाया जाएगा। इस अवसर पर एसपी आदित्य लांघे, सीओ अनिरुद्ध सिंह सहित पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौजूद रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!