fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

Chandauli news: सपा सांसद वीरेंद्र सिंह की अधिकारियों के साथ पहली बैठक में ही दिखा सपाइयों का तेवर, पूर्व विधायक मनोज डब्लू ने अधिकारियों से मांगा जवाब

चंदौली। सपा सांसद वीरेंद्र सिंह ने गुरुवार को विकास भवन में अधिकारियों के साथ अपनी पहली बैठक की। परिचय प्राप्त करने के साथ ही अपनी मंशा से अवगत कराया। इस दौरान सपाई पूरे तेवर में नजर आए। पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने सिंचाई, पंप कैनाल संचालन, बिजली मीटर रीडरों के मानदेय आदि मुद्दों पर अधिकारियों से जवाब मांगा।

 

सांसद वीरेंद्र सिंह ने बताया कि अधिकारियों से परिचय प्राप्त कर उनके कार्यक्षेत्र की जानकारी ली गई। निर्देश दिया गया कि अधिकारी जनता की समस्या का समय से समाधान करें। नहरें नहीं चल रही, पानी नहीं आ रहा। बिजली विभाग और सिंचाई विभाग के अधिकारियों में सामंजस्य नहीं है। हीलाहवाली की जा रही है। निर्देश दिया कि नोडल अधिकारी बनाकर समस्याओं को दूर करें। जहां आवश्य हो बताएं। सांसद निधि का पैसा जनता का पैसा होता है जरूरत पड़ने पर धन जारी किया जाएगा। वहीं बैठक के दौरान पूर्व विधायक मनोज डब्लू ने सिंचाई और बिजली विभाग के अधिकारियों की कायदे से खबर ली। कहा कुछ भी करें लेकिन पंप कैनाल पूरी क्षमता के साथ चलाएं। इस दौरान सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण यादव भी मौजूद रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!