fbpx
ख़बरेंग़ाज़ीपुरराज्य/जिला

आखिरकार मुख्तार अंसारी के गजल पर चलने लगा बुल्डोजर

गाजीपुर। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का पैंतरा काम नहीं आया। जिला प्रशासन ने रविवार को गाजीपुर स्थित होटल गजल के एक हिस्से को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी। ध्वस्तीकरण के लिए पांच पोकलेन, एक जेसीबी लगाई गई है। जबकि सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। होटल की ओर जाने वाले रास्ते पर यातायात बाधित कर दिया गया है। कार्रवाई के तहत नीचे का बारामदा, सड़क से लगी सीढ़ी और बारामदे के ठीक ऊपर बने कमरों को तोड़ा जाना है।

यह भी पढ़ेंः पूर्वांचल के इस लाल ने खेला आईपीएल का पहला मैच, नहीं बिखेर सके जादू

शनिवार को डीएम एमपी सिंह के नेतृत्व वाली आठ सदस्यीय समिति ने अवैध निर्माण को तोड़ने की अनुमति दे दी। फैसले की प्रति होटल पर चस्प करा दी गई। होटल के भूतल की दुकानों को भी प्रशासन ने खाली करा दिया था। होटल के कुछ हिस्से को ध्वस्त करने के एसडीएम के फैसले को मालिकान ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में चुनौती दी थी।

यह भी पढ़ेंः पुलिस मुठभेड़ में मुख्तार अंसारी गिरोह का गुर्गा गिरफ्तार

कोर्ट ने साफ कहा कि याची सामान्य प्रक्रिया के तहत आए। इसके बाद 22 अक्तूबर को फैसले को डीएम कोर्ट में चुनौती दी गई। डीएम के नेतृत्व वाले बोर्ड ने शनिवार को एसडीएम के आदेश को बहाल रखते हुए अपील को खारिज कर दिया। रविवार को सुबह सात बजे ध्वस्तीकरण का कार्य शुरू करा दिया गया।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button