चंदौलीप्रशासनराज्य/जिला

Chandauli News : CO साहब व यातायात पुलिस की पहल पर चंधासी में बन गयी पार्किंग, सीओ अनिरुद्ध सिंह ने किया शुभारंभ

चंदौली । जिला पुलिस और यातायात पुलिस के द्वारा कोल व्यापारियों के साथ मिलकर चंधासी कोल मंडी में पार्किंग की सुविधा सुनिश्चित कराई गई है। इस पार्किंग सुविधा का सीओ अनिरुद्ध सिंह ने शुभारंभ किया और कहा कि यहां पर वाहनों को खड़ा करने के बाद लोगों को जाम की समस्या से राहत मिलेगी।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह और यातायात प्रभारी सुरेंद्र कुमार यादव के द्वारा चंधासी कोल मंडी में पार्किंग ना होने से होने वाली समस्या का समाधान कर लिया गया है। व्यापारियों के साथ मिलकर पार्किंग का निर्माण कराया गया है। इस पर कोयला व्यापारी हाजी इकरामुद्दीन ने जमीन देकर पार्किंग निर्माण करने की पहल को आगे बढ़ाया है।

इस मौके पर प्रगतिशील कोयला व्यापारी कल्याणकारी संस्था के अध्यक्ष धर्मराज यादव ने कहा कि कोयला मंडी से निकलने वाले मलबे को डिपो में जाने वाले मार्ग पर भरने से दिक्कत होती है। ऐसा करने से बचने की जरूरत है।

वहीं चंधासी कोल ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सतीश जिंदल ने कहा कि कोयला मंडी के विकास के लिए व्यापारियों और पुलिस प्रशासन के साथ-साथ स्थानीय नगर पालिका के प्रशासन को भी सहयोग के साथ काम करने की जरूरत है।

वहीं इस मौके पर यातायात प्रभारी सुरेंद्र कुमार यादव ने कहा कि व्यापारियों की पहल से अब सड़क पर वहां नहीं खड़े होंगे। पार्किंग बन जाने से जाम की समस्या से निजात मिलने की उम्मीद है। साथ ही साथ इस ओर बन रही सिक्स लेन की सड़क के काम में भी तेजी आएगी।

 

Back to top button
error: Content is protected !!