fbpx
चंदौलीप्रशासनराजनीतिराज्य/जिला

Chandauli News : सपा नेता मनोज सिंह का बड़ा आरोप, मुस्लिम, यादव व दलित समुदाय के काटे जा रहे वोट

सपा नेता मनोज सिंह का बड़ा आरोप
  • मतदाता सूची से कई लोगों का नाम काटने का आरोप
  • मुस्लिम, यादव व दलित समुदाय के काटे जा रहे वोट
  • मतदाता सूची में कुल 265 लोगों के नाम को काटने के बाबत लगे टिक को दिखाया
  • टीक को पूर्व विधायक ने दिखाया और इसे बड़ी साजिश करार दिया
  • बीएलएओ से जब इस बाबत जवाब-तलब किया

चंदौली । सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने मंगलवार को सैयदराजा नगर के वार्ड नंबर-11 में बीएलओ द्वारा किए जा रहे सर्वे कार्य के दौरान मतदाता सूची से कई लोगों का नाम काटने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यदि आप मतदाता हैं और आप मुस्लिम, यादव या दलित समुदाय से आते हैं तो आप फौरन अपना नाम अपने बूथ पर जाकर मतदाता सूची में देख लें, क्योंकि आपके नाम को मतदाता सूची से काटने की गहरी साजिश व षड्यंत्र किया जा रहा है।

उन्होंने मतदाता सूची में कुल 265 लोगों के नाम को काटने के बाबत लगे टिक को दिखाया, जिसमें अधिकांश नाम मुस्लिम समुदाय के थे। इसके अलावा दलितों व यादव मतदाताओं को लक्ष्य कर उनके नाम की निशानदेही की गई थी। एक सूची में कुल 265 लोगों के नाम पर लगे टीक को पूर्व विधायक ने दिखाया और इसे बड़ी साजिश करार दिया।

बीएलएओ से जब इस बाबत जवाब-तलब किया तो बीएलओ द्वारा उन्हें टिक लगे मतदाता सूची प्राप्त होने की बात कही। बताया कि यह टीक किसके द्वारा लगाया गया है उसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

सपा नेता मनोज सिंह डब्लू ने इस घटनाक्रम की गंभीरता से लोगों को अवगत कराते हुए सत्ता पक्ष पर आरोप लगाया कि एक विधानसभा से 20 हजार मतदाताओं का नाम काटने का लक्ष्य भाजपा ने रखा। यानी एक लोकसभा क्षेत्र से एक लाख वोट जो समाजवादी पार्टी के हैं उन्हें काटने की सुनियोजित योजना है।

 

Back to top button
error: Content is protected !!