fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

चंदौलीः ट्रैक्टर बोगा पर बढ़ी पुलिस की सख्ती, दो को किया सीज

चंदौली। बगैर पंजीकरण अवैध रूप से बालू की ढुलाई कर रहे ट्रैक्टर बोगा पर पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। बुधवार को ऐसे ही बालू लदे दो बोगा को धीना और शहाबगंज पुलिस ने सीज कर दिया।

धीना उपनिरिक्षक सुग्रीव गुप्ता मंगलवार को वाहनों की चेकिंग कर रहे थे तभी मोरंग बालू लदा ट्रैक्टर-बोगा दिखा। मांगने पर चालक कोई कागजात नहीं दिखा सका। पुलिस वाहन को थाने ले आई और उसे सीज कर दिया। साथ ही खनन विभाग को मामले से अवगत कराया गया।

वहीं दूसरी तरफ शहाबगंज पुलिस ने भी अवैध बालू लदे ट्रैक्टर और ट्राली को सीज कर दिया। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने चेकिंग के दौरान बालू लदे ट्रैक्टर ट्राली को रोका और चालक को कागजात दिखाने को कहा। चालक के पास बालू ढुलाई से जुड़े कागज नहीं थे।
धड़ल्ले से मोरंग बालू की ढुलाई कर रहे ट्रैक्टर-बोगा
दो ट्रैक्टर बोगा को सीज कर धीना और शहाबगंज पुलिस ने भले ही अपनी पीठ थपथपा ली हो लेकिन हकीकत तो यह है कि जिले में दर्जनों ट्रैक्टर और बोगा बालू की ढुलाई करते देखे जा सकते हैं। इससे ना सिर्फ राजस्व की क्षति हो रही है बल्कि ओवरलोड के चलते ग्रामीण सड़कें भी क्षतिग्रस्त हो रही हैं। यही नहीं ऐसे वाहन दुर्घटना का कारण बनते रहते हैं लेकिन पुलिस यदा-कदा ही इनके खिलाफ कार्रवाई का चाबुक चलाती है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!