fbpx
चंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: सूर्या हास्पिटल की अनोखी पहल, पौधा लगाते मोबाइल में फोटो दिखाइए, डा. गौतम त्रिपाठी से मुफ्त परामर्श पाइए

सूर्या हास्पिटल के संचालक कंसल्टेंट एवं आर्थोपेडिक सर्जन डा. गौतम त्रिपाठी ने बताया कि जिस तरह की गर्मी पड़ी है उसे लेकर सभी को सजग होना पड़ेगा। वृक्ष ही हैं, जिनसे पृथ्वी पर जीवन संभव है।
  • पर्यावरण संरक्षण की दिशा में सूर्या हास्पिटल की अनोखी पहल
  • पौधा लगाते मोबाइल में फोटो दिखाने पर अस्पताल में नहीं ली जाएगी फीस
  • अगले तीन माह तक जारी रहेगी यह सुविधा, लोगों ने पहल को सराहा

चंदौली। पर्यावरण संरक्षण की दिशा में चंदौली के सूर्या हास्पिटल ने अनोखी और नेक पहल की है। पौधा लगाते अपनी फोटो मोबाइल में दिखाने पर परामर्श फीस नहीं ली जाएगी। विश्व चिकित्सक दिवस के उपलक्ष्य में शुरू की गई यह पहल अगले तीन महीने तक चलेगी। यानी पौधा लगाते फोटो दिखाइए और हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. गौतम त्रिपाठी तथा स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉक्टर यशी त्रिपाठी से मुफ्त परामर्श पाइए।

सूर्या हास्पिटल के संचालक कंसल्टेंट एवं आर्थोपेडिक सर्जन डा. गौतम त्रिपाठी ने बताया कि जिस तरह की गर्मी पड़ी है उसे लेकर सभी को सजग होना पड़ेगा। वृक्ष ही हैं, जिनसे पृथ्वी पर जीवन संभव है। यही हमारे पर्यावरण को बचा सकते हैं। सूर्या हास्पिटल ने इस मुहिम की दिशा देने का प्रयास किया है। जो व्यक्ति पौधारोपण करते हुए अपनी फोटो दिखाएगा उससे परामर्श शुल्क नहीं लिया जाएगा। अगले तीन माह तक अस्पताल में यह व्यवस्था जारी रहेगी।

Back to top button
error: Content is protected !!