fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

Chandauli news: छुटभैये नेताओं की नहीं गलेगी दाल, गोरखपुर से हैं नए एसपी विनीत जायसवाल, तेज-तर्रार अधिकारियों में होती है गिनती

चंदौली। चंदौली के नए एसपी बनाए गए विनीत जायसवाल मूलरूप से सीएम योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर के रहने वाले हैं। 2014 बैच के आईपीएस विनीत की गिनती महकमे के तेज-तर्रार अधिकारियों में होती है। हाथरस में दलित युवती से कथित रेप और हत्या के बाद जब पूरे प्रदेश में भूचाल आ गया था और वहां के एसपी विक्रांत वीर और सीओ सहित सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था तब विनीत जायसवाल को हाथरस की कमान सौंपी गई थी। उन्होंने बखूबी संवेदनशील मामले को संभाला था। यही नहीं उस दौरान पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे रादोल और सपा के नेताओं पर लाठी चार्ज भी करवा दी थी।

 

जानिए चंदौली के नए पुलिस कप्तान के बारे में
गोरखपुर निवासी विनीत जायसवाल के पिता राधेश्याम जेल अधीक्षक रह चुके हैं। 2013 में सिविल सर्विसेज की परीक्षा पास की। इसके पहले बतौर इंजीनियर इंफोसिस जैसी नामी कंपनी में काम कर चुके हैं।

नहीं गलेगी छुटभैये नेताओं की दाल
सत्ता के नाम पर अधिकारियों पर अपनी हनक जमाने वाले छुटभैये नेताओं की दाल एसपी विनीत जायसवाल के आगे नहीं गलने वाली है। कारण इनका सीधा कनेक्शन गोरखपुर से है और सीएम के भरोसेमंद अधिकारियों में इनकी गिनती होती है। अब तक कुशल नेतृत्व और मधुर व्यवहार के साथ पुलिसिंग की है। आगरा, प्रयागराज, इटावा, गौतमबुद्धनगर, नोएडा और लखनऊ में बतौर पुलिस अधिकारी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!