fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : कैश फार कंपनी के महिला कर्मियों से दिनदहाड़े 3.62 लाख की लूट, पकड़ने को लगाई गईं पांच टीम

चंदौली, पुलिस, फाइनेंस कंपनी कर्मियों से लूट, छानबीन जारी
  • बदमाशों ने दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम, रुपयों से भरा बैग छीनकर हुए फरार यूनियन बैंक में ग्राहकों से कलेक्ट किया पैसा जमा कराने जा रही थीं महिलाकर्मी बदमाशों की तलाश में लगीं पुलिस की पांच टीमें, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे
  • बदमाशों ने दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम, रुपयों से भरा बैग छीनकर हुए फरार
  • यूनियन बैंक में ग्राहकों से कलेक्ट किया पैसा जमा कराने जा रही थीं महिलाकर्मी
  • बदमाशों की तलाश में लगीं पुलिस की पांच टीमें, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे

 

चंदौली। बलुआ थाना के मारूफपुर चौकी क्षेत्र में तारगांव चकिया के पास कैश फॉर फाइनेंस कंपनी की महिला कर्मियों से बदमाशों ने दिनदहाड़े 3.62 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया। इससे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की पांच टीमें बदमाशों को ढूंढ रही है। सीसीटीवी फुटेज के जरिये बदमाशों का पता लगाया जा रहा।

 

महिला कर्मी रोज की भांति शुक्रवार को दिन में तीन बजे के आसपास ग्राहकों के इकट्ठा किया गया 3.62 लाख रुपये लेकर मारूफपुर यूनियन बैंक में जमा कराने जा रही थीं। इसी दौरान तारगांव चकिया के पास एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे तीन बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया। इसके बाद फरार हो गए। महिला कर्मियों ने घटना की जानकारी कंपनी के अधिकारियों व पुलिस को दी। दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। आननफानन में सकलडीहा सीओ और बलुआ एसओ मौके पर पहुंचे। थोड़ी देर बाद एएसपी विनय कुमार भी पहुंच गए। पुलिस ने महिला कर्मियों से घटना के बारे में जानकारी ली। वहीं घटनास्थल का भी मौका मुआयना किया। एएसपी ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। स्वाट व सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है। सीसीटीवी फुटेज और अन्य स्रोतों के आधार पर जानकारी इकट्ठा की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!