fbpx
चंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: कार खरीदने पर चौकी प्रभारी ने भाजपा नेता को पहनाई माला, केक काटा और चाबी भी सौंपी, हो रही चंदौली पुलिस की किरकिरी

पुलिस कप्तान लोक सभा चुनाव में पसीना बहा रहे हैं वहीं शिवाला चौकी प्रभारी एक छुटभैये नेता के साथ बावर्दी शो रूम में जाकर न सिर्फ कार खरीदवाते हैं बल्कि नेता जी की इस उपलब्धि पर माला पहनाकर उन्हें सम्मानित भी करते हैं।
  • चर्चा में चौकी प्रभारी और बीजेपी नेती की जुगलबंदी
  • नेता जी को कार खरीदवाने शो रूम पहुंचे चौकी प्रभारी
  • माला पहनाने के बाद काटा केक, पुलिस की हो रही किरकिरी

चंदौली। सवाल यह कि एक पुलिस अफसर की यह कार्यप्रणाली कितनी जायज है?। एक तरफ जिले के आला अफसर यहां तक कि खुद पुलिस कप्तान लोक सभा चुनाव में पसीना बहा रहे हैं वहीं शिवाला चौकी प्रभारी एक छुटभैये नेता के साथ बावर्दी शो रूम में जाकर न सिर्फ कार खरीदवाते हैं बल्कि नेता जी की इस उपलब्धि पर माला पहनाकर उन्हें सम्मानित भी करते हैं। यही नहीं कार की सांकेतिक चाबी सौंपने के बाद केक काट कर अपने दायित्व का पूर्ण निर्वहन भी करते हैं । यह बात अलग है कि नेता जी ने जब अपना भौकाल टाइट करने को फोटो फेसबुक वाल पर लगाई तब से चौकी प्रभारी और पुलिस की किरकिरी हो रही है।

बीजेपी के एक छुटभैये नेता हैं जो प्लाटिंग का काम करते हैं। जाहिर सी बात है कि उनके इस काम में पुलिस और अधिकारियों के साथ की नितांत आवश्यकता पड़ती होगी। बहरहाल आमदनी अच्छी हुई तो नेता जी ने कार खरीदी। लेकिन खबर यह नहीं बल्कि यह है कि उनके साथ कार खरीदने वालों की फेहरिश्त में मुगलसराय कोतवाली के शिवाला चौकी प्रभारी विरेंद्र यादव भी बावर्दी शामिल हुए। उनके जाने से नेता जी का भौकाल और टाइट हो गया। चौकी प्रभारी ने बकायदा माला पहनाकर नेता जी को बधाई दी और चाबी सौंपने के साथ केक भी काटा। अपनी ड्यूटी छोड़ घंटों नेता जी के साथ लगे रहे। नेता जी ने भी चौकी प्रभारी के साथ ही यह फोटो अपने फेसबुक वाल पर लगाकर शुक्रिया अदा किया। अब फोटो वायरल हो रही है। लोगों का कहना है कि पुलिस कहीं समय से पहुंचे न पहुंचे लेकिन नेताओं की खिदमत में जरूर समय से पहुंच जाती है।

Back to top button
error: Content is protected !!