fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

chandauli news: पार्टी कार्यालय पर मीडिया से रूबरू हुए चकिया विधायक और बीजेपी जिलाध्यक्ष, बताया दो अक्तूबर तक क्या-क्या करेगी पार्टी

चंदौली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के उपलक्ष्य में भाजपाजन आयुष्मान भवः पखवाड़ा मना रहे हैं। दो अक्तूबर तक विविध आयोजन किए जाएंगे। रक्तदान शिविर के साथ निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण और आयुष्मान कार्ड वितरण किया जाना है। सोमवार को मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय पर चकिया विधायक कैलाश आचार्य और जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह ने पत्रकार वार्ता के दौरान कार्यक्रमों की रूपरेखा बताई। साथ ही केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया।

 

चकिया विधायक ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार जनहित के कार्यों को तेजी से कर रही है। जिसका लाभ आम जनता तक सीधे पहुंच रहा है। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर, निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण स्वास्थ्य मेला के साथ आयुष्मान कार्ड वितरण का भी कार्यक्रम जनपद में चलाया जा रहा है और संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि इस अभियान को सफल बनाएं। जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह ने कहा कि 18 सितंबर को युवा मोर्चा के नेतृत्व में रक्तदान शिविर आयोजित हुआ। निःशुल्क स्वास्थ्य मेला भी 23 व 24 को लगाया जाएगा। जहां पर गांव के गरीब पहुंचकर अपना इलाज कर सकेंगे यह मेला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के साथ-साथ ग्रामीण अंचल में बने नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर भी लगाए जाएंगे। प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी आयुष्मान कार्ड योजना के तहत 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक प्रत्येक गांव में चलाई जा रही। इस दौरान पात्र लोगों में आयुष्मानकार्ड का वितरण होगा साथ ही नए सफेद राशन कार्ड सहित नए लाभार्थियों के कार्ड बनाए जाएंगे। इस दौरान उमाशंकर सिंह, मीडिया प्रभारी शिवराज सिंह, आशुतोष कुमार सिंह, जितेंद्र पांडेय, हरिश्चंद्र अग्रहरि, जैनेंद्र राम आदि उपस्थित रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!