fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

Chandauli news: हार गए तो क्या हुआ, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी रहे ओमप्रकाश सिंह को चंदौली सांसद ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

चंदौली। नगर पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में हार के बावजूद बीजेपी प्रत्याशी रहे ओमप्रकाश सिंह पर केंद्रीय मंत्री व चंदौली सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने भरोसा जताया है। ओमप्रकाश सिंह को नगर पंचायत चंदौली से अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है। केंद्रीय मंत्री के फैसले से ओपी सिंह के समर्थकों और भाजपाइयों में हर्ष व्याप्त है।

निकाय चुनाव में नगर पंचायत चंदौली से भाजपा प्रत्याशी रहे ओम प्रकाश सिंह को हार का सामना करना पड़ा था। निर्दल उम्मीदवार गुड्डू यादव ने उन्हें शिकस्त दी थी। इसके बाद ओमप्रकाश सिंह के राजनीति भविष्य को लेकर कयास लगाए जाने लगे थे। लेकिन चंदौली सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने नगर पंचायत चंदौली से अपना प्रतिनिधि बनाकर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। आगामी 17 जून को होने वाली नगर पंचायत की पहली बैठक में ओपी सिंह सांसद प्रतिनिधि के तौर पर प्रतिभाग करेंगे। यही नहीं आगे जो भी बैठक होगी उसमें प्रतिनिधि के तौर पर मौजूद रहेंगे। केंद्रीय मंत्री ने ईओ को लिखित तौर पर अपनी मंशा से अवगत करा दिया है।

Back to top button
error: Content is protected !!