fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जिले में अलर्ट, पुलिस व रेलवे सुरक्षा बल चौकन्ना, चला चेकिंग अभियान, सोशल मीडिया पर भी नजर

चंदौली। राम जन्मभूमि अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मद्देनजर जिले में सतर्कता बढ़ा दी गई है। पुलिस व रेलवे सुरक्षा बल अलर्ट हैं। पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया। वहीं पीडीडीयू नगर स्टेशन पर भी चेकिंग की गई। पुलिस सोशल मीडिया पर भी नजर रख रही है। किसी प्रकार की भ्रामक सूचना साझा कर माहौल खराब करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार के निर्देशन में एएसपी विनय कुमार सिंह और समस्त क्षेत्राधिकारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में आपसी सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखने तथा आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास एवं सुरक्षा का एहसास कराते हुये जनसंवाद स्थापित किया। भारी पुलिस बल के साथ पैदल गश्त किया गया। उन्होंने आपस में सौहार्द बनाये रखने के लिए लोगों से अपील की। साथ ही जिले की सीमा से सटे क्षेत्र के थाना के प्रभाारियों चौकसी बरतने के निर्देश दिए हैं। एएसपी ने बताया कि प्राण प्रतिष्ठा को लेकर 22 जनवरी को जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस हर व्यक्ति की गतिविधियों पर नजर रखे हुए है। इसी के तहत रात में पुलिस और आरपीएफ ने मिलकर रेलवे स्टेशन पर चेकिंग की। सार्वजनिक स्थानों पर आने जाने वाले लोगों की चेकिंग कर उनसे पूछताछ की। प्राण प्रतिष्ठा के दिन कोई भी व्यक्ति अराजकता फैलाने वाली पोस्ट नहीं डालेगा। जिसके लिए सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है। उन्होंने जनपदवासियों से शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग की अपील की। यदि किसी व्यक्ति ने इस दौरान अराजकता फैलाने का प्रयास किया तो पुलिस उसके विरोध कठोर कार्रवाई करेगी। गांव के गलियारों से लेकर शहर तक पुलिस नजर लगाए हुए है। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति गड़बड़ी फैलाने का प्रयास करेगा तो उसे तत्काल गिरफ्तार किया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!