fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : चोरी में नाकाम दुस्साहसी चोरों ने ग्रामीणों पर किया फायर, एक घायल, इलाके में दहशत

चंदौली। चकिया कोतवाली के सैदूपुर कस्बा के बसाढ़ी गांव में आभूषण की दुकान में गुरुवार की रात टोरी करने आए दुस्साहसी चोरों ने ग्रामीणों पर असलहे से फायर झोंक दिया। गोली एक युवक के पेट को छूते हुए निकल गई। उसे मामूली चोट आई। छह-सात राउंड फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

 

बसाढी गांव में गोविंद सेठ की आभूषण की दुकान है। वहीं 50 मीटर की दूरी पर उनका मकान है। रात  12:30 बजे के आसपास 8-10 की संख्या में रहे चोर पहुंचे। लकड़ी की सीढ़ी लगाकर मकान के छत के रास्ते आंगन में पहुंच गए और दुकान की तरफ जाने वाले लोहे के गेट को काटने लगे। खटपट की आवाज सुनकर आसपास के लोग जाग गए और शोर मचाने लगे। पड़ोस के लोग भी मौके पर जुट गए। काफी संख्या में लोगों ने खुद को घिरा देखकर फायरिंग करते हुए भाग निकले। गोली ईशान जायसवाल के पेट को छूते हुए निकल गई। इससे उसकी जान बच गई। चोर अपने साथ लाए आरी के फ्रेम, ब्लेड, लोहे के राड तथा सीढी को छोड़कर भाग निकले। सूचना के बाद एडिशनल एसपी सुखराम भारती, चकिया कोतवाल मिथिलेश तिवारी, इलिया थानाध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम सिंह, शहाबगंज थानाध्यक्ष मिर्जा रिजवान बेग मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इस दौरान पुलिस ने दो लोहे के आरी का फ्रेम, दर्जनों लोहे के ब्लेड तथा एक राड मौके से बरामद किया है। कोतवाल मिथिलेश तिवारी ने बताया कि अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

 

Chori

विधायक के गांव में हुई थी बीस लाख की चोरी

चकिया क्षेत्र में चोरी का ग्राफ दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। सैदूपुर में दुस्साहसी चोरों ने युवक को गोली मार दी। वहीं कुछ दिनों पहले विधायक कैलाश आचार्य के गांवों में चोरों ने बीस लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान से लाखों का सरिया उठा ले गए। आएदिन चोरी की घटनाओं से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवार उठने लगे हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!