fbpx
चंदौलीराज्य/जिलाशिक्षा

चंदौलीः स्कूल में मेज पर टांग फैलाकर सोना पड़ा भारी, मास्टर साहब निलंबित

चंदौली। विद्यालय में कुर्सी-मेज पर टांग फैलाकर सोना शिक्षक को भारी पड़ा। सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद बीएसए सत्येंद्र सिंह ने उच्च प्राथमिक विद्यालय किशुनपुरा के प्रभारी प्रधानाध्यापक बृजेश सिंह को निलंबित कर दिया है। बहाल होने तक बीआरसी धानापुर से संबद्ध रहेंगे। बहरहाल गुरूजी महकमे में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

उच्च प्राथमिक विद्यालय किशुनपुरा में सोमवार को कोविड टीकाकरण कैंप लगा था। टीका लगवाने को ग्रामीणों की भीड़ जुटी थी। वि़द्यालय में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक भी वहां मौजूद थे। इस बीच प्रभारी प्रधानाध्यापक बृजेश सिंह कुर्सी-मेज पर टांग फैलाकर खर्राटे लेते नजर आए। देखने से साफ मालूम पड़ रहा था कि वे इस तरह सोने के अभ्यस्त हो चुके हैं। हैरान ग्रामीणों ने उनकी फोटो खींची और सोशल मीडिया में वायरल कर दी। महकमे में खलबली मच गई, जिसने देखा हैरान रह गया। हालांकि कुछ लोगों ने आरोपी शिक्षक को बचाने की कोशिश भी की और अफवाह उड़ाई कि सोने वाले शिक्षक नहीं बल्कि कोई ग्रामीण था। लेकिन हाथ कंगन को आरसी क्या। बेसिक शिक्षा अधिकारी सत्येंद्र सिंह ने फोटो के जरिए शिक्षक की पहचान करवाई और शिकायत की पुष्टि होने पर उन्हें सस्पेंशन लेटर पकड़ा दिया।

बीएसए सत्येंद्र सिंह ने बताया कि शिक्षकों को दंड देना नहीं बल्कि व्यवस्था में सुधार प्राथमिकता है। लेकिन प्रभारी प्रधानाध्यापक की हरकत क्षम्य नहीं थी। लिहाजा उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!