fbpx
चंदौलीराजनीति

Chandauli News : केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा चलाएगी जनसंपर्क अभियान, तिथियों का हुआ निर्धारण, कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

चंदौली। भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक मंगलवार को मुख्यालय स्थित जिला कार्यालय में आयोजित हुई। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नौ साल का कार्यकाल पूरा होने पर संगठन की ओर से जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए तिथियों का निर्धारण किया गया। वहीं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई।

 

निर्धारित कार्यक्रम के तहत एक  जून को लोकसभा के जिला केंद्र पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया जाएगा। चार जून को सोशल मीडिया वालंटियर सम्मेलन होगा और छह  जून को व्यापारी सम्मेलन, नौ जून को विकास तीर्थ का अवलोकन, 12 जून को मोर्चा सम्मेलन, 20 जून को जनसभा आयोजित होगी।  15 जून संपर्क से समर्थन 19 जून को लाभार्थी सम्मेलन 21 जून को योग दिवस का आयोजन किया जाएगा। जिलाध्यक्ष ने आयोजन को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों को दायित्व सौंपे। साथ ही ईमानदारी के साथ निर्वहन करने का आह्वान किया। मीटिंग में उमाशंकर सिंह, सूर्यमुनी तिवारी, सुजीत जायसवाल, जितेंद्र पांडेय, हरिवंश उपाध्याय, शिवराज सिंह, अनिल तिवारी, जैनेंद्र कुमार, किरण शर्मा, अभिषेक मिश्रा, भोला बिंद, रामसुंदर चौहान, प्रमोद पटेल आदि रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!