वाराणसी

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने किया सर सुंदरलाल अस्पताल और ट्रॉमा सेंटर का निरीक्षण, मरीजों ने जाना उनका हाल

वाराणसी। वर्ल्ड टीबी डे पर टीबी समिट में भाग लेने आए केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मंडाविया ने शुक्रवार को IMS-BHU के सर सुंदरलाल अस्पताल और मेडिकल कॉलेज का औचक निरीक्षण किया। मंत्री मनसुख मंडाविया करीब 45 मिनट तक अस्पताल में मरीजों और डॉक्टरों से बातचीत की। अस्पताल की सुविधाओं, बेड ऑक्यूपेंसी, इलाज व्यवस्था, जांच और दवाओं के बारे में डॉक्टरों और मरीजों से पूछा।

मंत्री मनसुख मंडाविया ने सबसे पहले सुपर स्पेश्यिलिटी कॉम्पलेक्स स्थित इमरजेंसी वार्ड का दौरा किया। इसके बाद वे ट्रॉमा सेंटर भी पहुंचे। उन्होंने कुलपति और डॉक्टरों के साथ बैठक कर मरीजों के इलाज में हर संभव मदद करने की बात कही। मंत्री ने ट्रॉमा सेंटर पहुंचकर मरीजों के इलाज व्यवस्था का जायजा लिया।

इस दौरान उनके साथ BHU के कुलपति प्रो. सुधीर कुमार जैन, IMS-BHU के डायरेक्टर प्रो. एसके जैन, वाराणसी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) डॉ. संदीप चौधरी, BHU अस्पताल के एमएस प्रो. केके गुप्ता, ट्रॉमा सेंटर के प्रोफेसर इंचार्ज प्रो. सौरभ सिंह और BHU अस्पताल के कई अधिकारी और प्रोफेसर मौजूद रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!