चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

कर्मचारी का गंभीर आरोप एडीएम देते हैं धारा प्रवाह गाली मुझे नहीं करना काम, लिखा पत्र

चंदौली। पशुपालन विभाग में चालक के पद पर नियुक्त कर्मचारी चंद्रदीप ने एडीएम न्यायिक पर गाली देने और डंडे के पिटाई की धमकी देने का गंभीर आरोप लगाया है। बहुउद्देशीय सचल वाहन नौगढ़ में तैनात चंद्रदीप को कुछ दिनों पहले एडीएम के यहां संबद्ध कर दिया गया। चालक का आरोप है कि एक दिन काम पर जाने में जरा सा विलंब हो गया तो एडीएम न्यायिक ने धारा प्रवाह गंदी-गंदी गालियां दी और डंडे और चप्पलों से पिटाई की भी बात कही। एक आडिया भी वायरल हो रहा है जिसमें कर्मचारी के साथ गाली-गलौच की जा रही है। (पूर्वांचल टाइम्स आडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है)।

यह भी पढ़ेंः सड़क ने खोली नगर पालिका के भ्रष्टाचार की कलई, सभासद मुखर, ठेकेदार बीजेपी का वरिष्ठ नेता

पीड़ित ने विभाग के मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को पत्र लिखकर मामले से अवगत कराया है साथ ही एडीएम के साथ संबद्धता समाप्त करने का अनुरोध भी किया है। चालक का आरोप है कि एडीएम न्यायिक का व्यवहार बहुत ही उग्र है। वहां यदा कदा मुझे प्रताड़ित करते रहते हैं। मेरे साथ दुव्र्यवहार और अपशब्द करते हैं। यह स्थिति अब असहनीय हो गई है। कर्मचारी ने एडीएम के यहां से हटाने का अनुरोध किया है।

यह भी पढ़ेंः पीतल को सोना समझकर चोरों ने तोड़ डाली मां काली की पिंडी, गांव में तनाव

इस बाबत मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डा. एसपी पांडेय से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन कई दफा फोन करने के बाद भी जिले के इस जिम्मेदार अधिकारी ने फोन नहीं उठाया। वहीं एडीएम न्यायिक अनिल कुमार त्रिपाठी का कहना है कि कर्मचारी के साथ गाली गलौच नहीं की गई है। वह काफी लापरवाह और कामचोर है इसलिए मैने फटकार लगाई थी। जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल का कहना है कि मामला संज्ञान में है इसकी जांच कराई जाएगी। जो तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!