fbpx
वाराणसी

Varanasi News : डीएवी कॉलेज के मैदान में क्रिकेट कोच को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

वाराणसी। कोतवाली थाना अंतर्गत डीएवी कॉलेज के मैदान में सोमवार सुबह बदमाशों ने क्रिकेट कोच रामलाल यादव को गोली मार दिया। आनन फानन में उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मौके पर डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम भी पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसार, क्रिकेट कोच रामलाल यादव ( दादा) प्रातः 5.30 बजे डीएवी कॉलेज के मैदान में पहुंचे थे। इसी दौरान दो अज्ञात बदमाश वहां पहुंचे और उन पर फायरिंग कर दी। गोली रामलाल के पीठ में लगी है। मौके से तीन कारतूस बरामद होने की सूचना भी मिली है।

रामलाल यादव के भतीजे सुनील यादव के अनुसार, उनके चाचा की किसी से कोई दश्मनी भी नहीं। रामलाल सुबह और शाम के वक्त डीएवी कॉलेज में बच्चों को क्रिकेट की ट्रेनिंग देते हैं। सुबह सूचना मिलते ही सभी डीएवी कॉलेज पहुंचे और रामलाल को कबीरचौरा लेकर गए, जहां से उन्हें सिंह मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया।

बदमाशों की गोली से घायल क्रिकेट कोच रामलाल यादव को मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। डीसीपी ने बताया कि घायल व्यक्ति के परिवार की तरफ से पुलिस को 7 बजे सुबह सूचना दी गई है। फिलहाल अभी तक कोई तहरीर घायल की तरफ से या उसके परिजनों की तरफ से नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!