fbpx
चंदौलीचुनाव 2024

Loksabha Election : शेर सिंह से लेकर पद्मा किन्नर तक चंदौली लोकसभा से 8 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

14 मई की तीन बजे तक लिए जाएंगे नामांकन फार्म,  समाप्त हो जाएगी प्रक्रिया 15 फरवरी को होगी नामांकन पत्रों की जांच, 17 को नामांकन वापसी एक जन को होगा मतदान, 4 जून को आएंगे चुनाव के परिणाम

चंदौली, लोकसभा चुनाव, नामांकन, प्रत्याशी
  • 14 मई की तीन बजे तक लिए जाएंगे नामांकन फार्म,  समाप्त हो जाएगी प्रक्रिया 15 फरवरी को होगी नामांकन पत्रों की जांच, 17 को नामांकन वापसी एक जन को होगा मतदान, 4 जून को आएंगे चुनाव के परिणाम
  • 14 मई की तीन बजे तक लिए जाएंगे नामांकन फार्म,  समाप्त हो जाएगी प्रक्रिया
  • 15 फरवरी को होगी नामांकन पत्रों की जांच, 17 को नामांकन वापसी
  • एक जन को होगा मतदान, 4 जून को आएंगे चुनाव के परिणाम

चंदौली। लोकसभा चुनाव नामांकन के पांचवें दिन 8 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। पद्मा किन्नर ने भी पर्चा दाखिल कर अपनी दावेदारी पेश की है। प्रत्याशियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी निखिल टी फुंडे को नामांकन पत्र सौंपा। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

इंडियन नेशनल समाज पार्टी से पदमा किन्नर ने नामांकन दाखिल किया है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर राजनीति गरमा दी थी। हालांकि पीडीडीयू नगर पंचायत अध्यक्ष सोनू किन्नर ने अपना समर्थन बीजेपी प्रत्याशी को दिया है। पद्मा के अलावा निर्दलीय रविशंकर, मृत्युंजय पांडेय, गोपाल, जय हिंद नेशनल पार्टी के संजय कुमार सिन्हा, लोकतांत्रिक जनवादी पार्टी से मुरलीधर श्रीवस्ताव, प्रगतिशील मानव समाज पार्टी से उर्मिला, युग तुलसी पार्टी के शेर सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया गया।

नामांकन की प्रक्रिया 14 मई की दोपहर तीन बजे तक चलेगी। वहीं 15 को नामांकन पत्रों की जांच होगी। 17 मई को दोपहर तीन बजे तक प्रत्याशियों के नाम वापसी के लिए निर्धारित है। जिले में अंतिम चरण में एक जून को मतदान और चार जून को मतगणना होगी।

इन्होंने खरीदा फार्म .. 

प्रवीण कुमार श्रीवास्तव  (निर्दल)

शेर सिंह  (युग तुलसी पार्टी)

जयेंद्र  (राईट टू रिकॉल)

त्रिभुवन चौहान (जन जन वादी पार्टी)

आरती (समाज विकास क्रांति पार्टी )

 

Back to top button
error: Content is protected !!