fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौली में हीट वेब का कहर, लू लगने से व्यापारी सहित दो की मौत, दो दिन पहले ड्यूटी के दौरान दारोगा की चली गई थी जान

चंदौली में भी हीट वेब का कहर जारी है। सुबह नौ बजे के बाद घर से निकलना मुश्किल हा जा रहा है। मंगलवार की शाम सकलडीहा रेलवे क्रासिंग के समीप जनरल स्टोर की दुकान चलाने वाले व्यापारी की लू लगने से मौत हो गई।
  • चंदौली में हीट वेब का कहर
  • लू लगने से व्यापारी सहित दो की मौत
  • दो दिन पहले ड्यूटी के दौरान दारोगा की चली गई थी जान
  • सकलडीहा कोतवाल ने पक्षियों के लिए किया पानी का इंतजाम

चंदौली। चढ़ता पारा रिकार्ड तोड़ता जा रहा है। चंदौली में भी हीट वेब का कहर जारी है। सुबह नौ बजे के बाद घर से निकलना मुश्किल हा जा रहा है। मंगलवार की शाम सकलडीहा रेलवे क्रासिंग के समीप जनरल स्टोर चलाने वाले व्यापारी की लू लगने से मौत हो गई। शाम चार बजे अपनी दुकान पर ही अचेत होकर गिरे और तत्काल ही मौत हो गई। वहीं मुगलसराय के युरोपियन कालोनी में अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है। यही नहीं दो दिन पूर्व भी अखिलेश यादव की चुनावी सभा में ड्यूटी दे रहे दारोगा की गर्मी से मौत हो गई थी।

बरठी गांव निवासी 48 वर्षीय रामकुमार जायसवाल का सकलडीहा रेलवे क्रासिंग के पास जनरल स्टोर  है। मंगलवार की शाम तकरीबन चार बजे दुकान में ही अचेत होकर गिर पड़े। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी प्रियंका जायसवाल आंगनबाड़ी कार्यककर्ता हैं।

अखिलेश यादव की सभा में ड्यूटी दे रहे दारोगा की हो गई थी मौत
विगत 27 मई को चंदौली पालीटेक्निक कालेज परिसर में आयोजित सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सभा में ड्यूटी दे रहे दारोगा शिवधनी यादव की लू लगने से मौत हो गई। ड्यूटी के दौरान ही उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

सकलडीहा थानाध्यक्ष ने पक्षियों के लिए किया पानी का इंतजाम
सकलडीहा थानाध्यक्ष संजय सिंह की पहल की सराहना हो रही है। भीषण गर्मी को देखते हुए थाने के वाटर कूलर में पानी का इंतजाम किए हुए हैं बल्कि पक्षियों के लिए भी पानी रखते हैं। उन्होंने आमजन से अपील की है कि गर्मी में खुद का ध्यान रखने के साथ ही पक्षियों के लिए भी घरों में पानी का इंतजाम अवश्य करें।

Back to top button
error: Content is protected !!