ग़ाज़ीपुरराजनीतिराज्य/जिला

पूर्वांचल की धरती से सीएम योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं को दिया कड़ा संदेश

गाजीपुर/आजमगढ़। विकास कार्यों का जायजा लेने और कानून व्यवस्था को परखने दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर आए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को गाजीपुर और आजमगढ़ पहुंचे। पहले गाजीपुर जिले के धरवारकल में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मंच से ही माफियाओं को कड़ा संदेश दिया। कहा पूर्वांचल के विकास में रुकावट बनने वाले माफियाओं की प्रदेश में कोई जगह नहीं है। सीएम ने यह भी घोषणा की कि अप्रैल माह से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर वाहनों का आवागमन शुरू हो जाएगा।
सीएम ने कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे गाजीपुर सहित पूरे प्रदेश के विकास में अहम भूमिका निभाएगा। पूर्वी क्षेत्र के विकास की गाथा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे लिख रहा है। कहा कोरोना काल के चलते निर्माण कार्य बाधित रहा। आगामी अप्रैल माह में प्रधानमंत्री इसे जनता को समर्पित करेंगे। सीएम ने कहा कि मैं पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निरीक्षण के लिए निकला हूं और सभी जनपदों में इसका कार्य देखूंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश में विकास और रोजगार को आगे बढ़ाने का कार्य चल रहा है। विकास की इस श्रृंखला में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बड़ी भूमिका निभाएगा। विकास कार्यों का जायजा लेने के बाद सीएम का हेलीकाप्टर आजमगढ़ के लिए उड़ गया।

आजमगढ़ में बोले सीएम
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निरीक्षण के बाद मुजरापुर में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा तीन चार वर्ष पहले जिस आजमगढ़ के नाम से लोग कांपते थे वह आज विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। एक्सप्रेस वे इस विकास को और गति देगा। यहां के युवाओं को नौकरी के लिए बाहर नहीं जाना होगा। कहा पूर्वांचल में जो विकास कराया जा रहा है आजमगढ़ को ध्यान में रखकर कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!