fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

चंदौलीः मलाईदार थानों में जुगाड़ से जमे 25 पुलिसकर्मियों का एसपी ने किया तबादला, शिकायत के बाद उठाया कदम, कई कारखास भी शामिल

रिपोर्टः जय तिवारी

चंदौली। मलाईदार थानों में जुगाड़ से जमे 25 पुलिसकर्मियों पर एसपी अंकुर अग्रवाल ने तबादले का चाबुक चलाया है। इनकी लगातार शिकायतें मिल रही थी। खासकर अलीनगर, सैयदराजा, चंदौली और मुगलसराय के आरक्षी और मुख्य आरक्षियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे थे। कई ऐसे भी थे जो ड्यूटी छोड़ थानेदारों की कारखासी कर रहे थे। इससे न सिर्फ पुलिस महकमे बल्कि शासन की भी किरकिरी हो रही थी। लिहाजा एसपी ने बड़ा निर्णय लेते हुए इन्हें सुदूर के थानों में तैनाती दे दी है। निर्देश दिया है कि अविलंब नई तैनाती स्थल पर कार्यभार ग्रहण कर लें।

इन पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला
अजय कुमार यादव थाना चकरघट्टा से पुलिस लाइन, रविंद्र नाथ नौगढ़ से पुलिस लाइन, रोहित यादव इलिया से नौगढ़, अजय यादव शहाबगंज से नौगढ़, नितीश यादव कंदवा से नौगढ़, तारकेश्वर सिंह बलुआ से नौगढ़, मनीष कुमार सिंह बलुआ से नौगढ़, बंटी सिंह बलुआ से नौगढ़, छोटे लाल सरोज चंदौली से नौगढ़, विनोद यादव चंदौली से चकरघट्टा, कुलदीप सरोज चंदौली से नौगढ़, विपिन कुमार सिंह मुगलसराय से चकरघट्टा, नीरज सिंह अलीनगर से चकरघट्टा, सुमित कुमार सिंह अलीनगर से चकरघट्टा, सुनील कुमार सिंह अलीनगर से पुलिस लाइन, सूरज कुमार अलीनगर से नौगढ़, धर्मेंद्र कुमार अलीनगर से चकरघट्टा, भानु प्रताप यादव अलीनगर से चकरघट्टा, अजय सिंह सैयदराजा से चकरघट्टा, गौतम कुमार सिंह सकलडीहा से चकरघट्टा, शैलेंद्र उपाध्याय यूपी 112 से चकरघट्टा, सुनील सिंह चंदौली से चकरघट्टा, राजकुमार उपाध्याय धानापुर से नौगढ़, प्रदीप यादव चकिया से चकरघट्टा, शमशेर बहादुर सिंह सैयदराजा से चकरघट्टा भेजे गए हैं।

मकहमे में व्याप्त भ्रष्टाचार की सफाई में जुटे एसपी
जुगाड़ू पुलिसकर्मियों का तबादला कर एसपी अंकुर अग्रवाल से साफ संकेत दे दिए हैं कि महकमे में भ्रष्टाचार अब नहीं चलेगा। सैयदराज, मुगलसराय, अलीनगर और चंदौली में तैनात जिन सिपाहियों को चकरघट्टा और नौगढ़ भेजा गया है वे कई वर्षों से मलाईदार थानों पर तैनाती पाते रहे हैं। इनमें कई कारखास हैं जो भ्रष्टाचार में लिप्त रहते थे।

 

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!