fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

चंदौलीः बारह दिन से लापता किशोरी को नहीं ढूंढ पा रही पुलिस, परिजन परेशान

REPORTER: कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली। चकिया कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को पड़ोसी गांव का युवक पिछले 12 दिनों पूर्व बहला-फुसलाकर लेकर फरार हो गया। तब से अब तक परिजन थाने का चक्कर लगा रहे हैं। कोतवाली पुलिस किशोरी को ढ़ूंढ नहीं पा रही। आंखों
क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के परिजनों का आरोप है कि पास के ही गांव का युवक पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। आशंका जताई कि बच्ची के साथ दुराचार भी किया गया है। किशोरी का अभी तक पता नहीं चल सका। वहीं पूर्वांचल टाइम्स से बात करते हुए किशोरी की मां ने बताया कि 26 अक्टूबर को मैं अपने मायके गई थी। 27 अक्टूबर को बड़ी बेटी ने फोन कर बताया कि छोटी बेटी घर पर नहीं है। मां मायके से वापस लौट कर आई और खोजबीन में लग गई। पड़ोसियों से पूछने पर पता चला कि आरोपी युवक और किशोरी को लतीफ शाह मार्ग पर पैदल जाते कुछ लोगों ने देखा था। गांव के ही एक युवक ने जाते समय दोनों का वीडियो बना लिया था। वीडियो देखने के बाद महिला बदहवास हो गई और भागते हुए कोतवाली पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ लिखित तहरीर देकर किशोरी की बरामदगी और युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। किशोरी की मां ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को एक दिसंबर को गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन दो दिन पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया। वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजकुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस किशोरी को बरामद करने में लगी है।
वही इस संबंध में वरिष्ठ उप निरीक्षक राजकुमार शुक्ला ने बताया कि किशोरी के गायब होने की जानकारी मिली है परिजनों द्वारा तहरीर मिल चुकी है तहरीर के आधार पर पुलिस खोजबीन कर रही है। जैसे ही पता लगेगा परिजनों को सूचित कर दिया जाएगा।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!