fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर लुटेरे, माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लूट लिए थे 3.62 लाख

बलुआ पुलिस ने सटीक सूचना पर तिरगांवा रोड के पास से किया गिरफ्तार लूटे गए 93120 रुपये, बैग व रसीद बरामद, लुटेरों ने झाड़ियों में फेंका था बैग पहले भी लूट और छिनैती की घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम, पुलिस को थी तलाश

चंदौली, पुलिस, दो लुटेरे गिरफ्तार
  • बलुआ पुलिस ने सटीक सूचना पर तिरगांवा रोड के पास से किया गिरफ्तार लूटे गए 93120 रुपये, बैग व रसीद बरामद, लुटेरों ने झाड़ियों में फेंका था बैग पहले भी लूट और छिनैती की घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम, पुलिस को थी तलाश
  • बलुआ पुलिस ने सटीक सूचना पर तिरगांवा रोड के पास से किया गिरफ्तार
  • लूटे गए 93120 रुपये, बैग व रसीद बरामद, लुटेरों ने झाड़ियों में फेंका था बैग
  • पहले भी लूट और छिनैती की घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम, पुलिस को थी तलाश

 

चंदौली। पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया। उनके पास से लूट से 93120 रुपये, बैग व माइक्रो फाइनेंस कंपनी की रसीदें मिली हैं। लुटेरों ने कुछ दिनों पूर्व लूट की घटना को अंजाम दिया था। अप्रैल माह में एक बाइक पर सवार होकर आए और माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से चकिया बिहारी मिश्र में 3.62 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही थी।

 

19 अप्रैल को वृजेश कुमार सिंह पुत्र प्रेमनन्दन कहार निवासी ग्राम सरैया पोस्ट टुमापुर थाना भवरपुर जिला कैमुर भभुआ बिहार ने बलुआ थाना पर तहरीर देकर बताया था कि तारगाव अजगरा स्थित कैशपार माइक्रो क्रेडिट की शाखा मे SCM पद पर कार्यरत हैं। 19 अप्रैल को दोपहर ढाई बजे अपने साथ काम करने वाले सत्यप्रकाश के साथ कैशपार माईक्रो क्रेडिट के कलेक्शन से मिले 362000 रुपये जमा करने के लिए मारुफपुर बाजार स्थित यूनियन बैंक जा रहे थे। रास्ते मे बांगला मुखी माता मंदिर चकिया बिहारी मिश्र के पास बाइक सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों गाडी मे धक्का मारकर गिरा दिया गया। वहीं रुपयों से भरा बैग व कम्पनी के कुछ कागजात छीन कर फरार हो गए।

 

घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई थी। प्रभारी निरीक्षक बलुआ, चौकी प्रभारी मारूफपुर उपनिरीक्षक अभिषेक शुक्ला व चौकी प्रभारी कैलावर उपनिरीक्षक अनिल कुमार यादव मय हमराह के साथ आगामी निर्वाचन के दृष्टिगत सुबह अजगरा तारगांव मुख्य सड़क पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में हुई लूट को अंजाम देने वाले 02 अपराधी इस समय कही जाने की फिराक में तिरगावा स्थित एक झोपड़ी के पास मुख्य सड़क पर खड़े है। इस पर पुलिस एक्टिव हो गई। वहीं घेरेबंदी कर गुलशन कुमार पुत्र सुरेश राम निवासी रामगढ़ और बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की तलाशी लेने पर उनके पास 93 हजार रुपये बरामद किए गए।

 

लुटेरों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि चकिया बिहारी मिश्र गांव में सड़क पर कैशपार कंपनी के लोग पैसा जमा करने हेतु मोटर साईकिल से जा रहे थे। हम दोनो लोग तथा हमारे साथ हमारा तीसरा साथी रोशन बिंद पुत्र राजेंद्र बिंद निवासी ग्राम रामगढ़ के साथ मिलकर माइक्रो फाइनेंस कंपनी कर्मियों की बाइक में धक्का मारकर गिरा दिया। इसके बाद पैसे छीनकर फरार हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद बलुआ टेढ़ी पुलिया से लक्ष्मणगढ़ जाने वाली सड़क से सिंगहा ग्रामसभा के पास एक सुनसान स्थान पर पैसे का बटवारा हुआ था। सहयोगी रोशन ने हम दोनों लोगों को 01-01 लाख रूपया हिस्सा दिया था तथा शेष बचा पैसा उसने स्वयं रख लिया था। हम सभी ने बैग को वहीं झाड़ियों में छिपा दिया था।

Back to top button
error: Content is protected !!