fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chakiya news: सरकारी अस्पताल में अराजकतत्वों का उत्पात, चिकित्सक व कर्मचारियों से की अभद्रता, फाड़ दिया ओपीडी रजिस्टर, डाक्टर ने थाने में दी तहरीर

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार की दोपहर चार-पांच की संख्या में मनबढ़ घुस गए। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में पहुंच कर विवाद करने लगे।
  • चकिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को अराजक तत्वों ने उत्पात मचाया
  • महिला डॉक्टर तथा अस्पताल के प्रभारी डॉ विकास सिन्हा के साथ अभद्रता

चंदौली। चकिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को अराजक तत्वों ने उत्पात मचाया। महिला डॉक्टर तथा अस्पताल के प्रभारी डॉ विकास सिन्हा के साथ अभद्रता,गाली गलौच की साथ ही ओपीडी रजिस्टर को भी फाड़ दिया। इस दौरान अस्पताल में भगदड़ की स्थिति रही। बहरहाल प्रभारी चिकित्साधिकारी की तहरीर के बाद पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

 

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार की दोपहर चार-पांच की संख्या में मनबढ़ घुस गए। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में पहुंच कर विवाद करने लगे। मना करने पर ओपीडी रजिस्टर फाड़ दिया और महिला डॉक्टर से भी अभद्रता की। अस्पताल कर्मियों ने समझाने की कोशिश की तो उनसे भी उलझ गए। इस दौरान काफी देर तक सरकारी कार्य बाधित रहा। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी ने स्थानीय कोतवाली में नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।

लगातार अराजक तत्वों द्वारा अस्पताल परिसर में आकर सरकारी कार्य में बाधा डालने की कोशिश की जाती है। अस्पताल कर्मियों व महिला डॉक्टर से अभद्रता भी की जाती है। डॉ विकास सिन्हा प्रभारी चिकित्साधिकारी

Back to top button
error: Content is protected !!